24 JULWEDNESDAY2024 1:23:08 PM
Nari

इंजीनियर की घटिया करतूत, बुर्का पहनकर लेडीज टॉयलेट में घुसकर लड़कियों की बनाई वीडियो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Aug, 2023 11:20 AM
इंजीनियर की घटिया करतूत, बुर्का पहनकर लेडीज टॉयलेट में घुसकर लड़कियों की बनाई वीडियो

केरल में एक लोकप्रिय मॉल में बुर्का पहनकर महिलाओं के शौचालय में घुसने और अपने फोन से वीडियो बनाने के आरोप में 23 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी रोबोटिक्स इंजीनियर है और प्राइवेट कंपनी में काम करता है। इस ममाले के सामने आने के बाद महिलाओं की सुरक्षा काे लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। 

PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक यह घटना बुधवार को लुलु मॉल में हुई। बी.टेक-स्नातक की पढ़ाई करने वाले आरोपी के खिलाफ उसी दिन भारतीय दंड संहिता की धारा 354सी (ताक-झांक), 419 (भेष बदलने) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66ई के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।  उसे एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि इन्फोपार्क में स्थित एक प्रमुख सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) कंपनी में काम करने वाला आरोपी 'बुर्का' पहनकर बुधवार को महिलाओं के लुलू मॉल के शौचालय में घुस गया और अपना मोबाइल फोन वहां रख दिया। पुलिस के अनुसार, उसने अपना फोन एक छोटे ‘कार्डबोर्ड बॉक्स' में रखा, वीडियो बनाने के लिए उसमें एक छेद किया और उसे शौचालय के दरवाजे पर चिपका दिया। इसके बाद आरोपी वहां से निकला और शौचालय के मुख्य दरवाजे के सामने खड़ा हो गया। 

PunjabKesari
पुलिस ने कहा कि पूछताछ में पता चला कि वह महिला का भेष धारण करके अपने मोबाइल से शौचालय का वीडियो बना रहा था। इसके बाद आरोपी का बुर्का और मोबाइल फोन जब्त किया गया और उसे हिरासत में लिया गया। अधिकारी ने कहा कि पुलिस यह पता लगा रही है कि क्या आरोपी ने पहले भी कहीं इस तरह की हरकतें की थीं। 

Related News