02 MAYTHURSDAY2024 3:46:23 AM
Nari

यूक्रेनी एक्ट्रेस के साथ रूसी सैनिकों की गंदी हरकत, महिलाओं को दे रहे Dirty Offer

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 28 Feb, 2022 01:54 PM
यूक्रेनी एक्ट्रेस के साथ रूसी सैनिकों की गंदी हरकत, महिलाओं को दे रहे Dirty Offer

रूस के आक्रमण के बाद यूक्रेन के हजारों लोग देश से पलायन कर रहे हैं और अपने लिए सुरक्षित स्थान ढूंढ रहे हैं। खबरों के मुताबिक, रूसी हमले में 14 बच्चों समेत 352 यूक्रेनी नागरिकों की मौत हो चुकी हैं। वहीं, बच्चों, महिलाओं समेत करीब 1000 लोग घायल है। युद्ध से यूक्रेन में खौफनाक मंजर है। इसी बीच एक ऐसा मैसेज सामने आया है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है।

PunjabKesari

दरअसल, यूक्रेन की महिलाओं का दावा है कि रूसी सैनिक उन्हें गंदे और फ्लर्टी मैसेज भेज रहे हैं। यूक्रेनी महिला डाशा स्नेलिंकोवा (Dasha Snelinkova) ने खुलाया किया है कि रूसी सैनिक गंदे मैसेज भेजकर उन्हें मिलने के लिए बुला रहे हैं। डाशा स्नेलिंकोवा ने बताया कि रूसी सैनिक उन्हें पिछले कुछ दिनों से टिंडर पर रिक्वेस्ट भेज रहे हैं। यही नहीं, वो उन्हें मिलने के भी बुला रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने कहा कि उनका दुश्मन के पास जाने का कोई इरादा नहीं है।

 

रूसी सैनिकों का यह रवैया ऐसे ही नहीं हैं ब्लकि वो इस रूसी प्रोपेगैंडा का हिस्सा मान रहे हैं। महिला ने कहा, "मैं यूक्रेन के Kyiv में रहती हूं। अचानक टिंडर पर बहुत से रूसी सैनिक आ गए। लिहाजा, मैंने अपनी लोकेशन बदल दी लेकिन मुझे वहां भी रूसी सैनिकों के लगातार मैसेज आ रहे हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है रूस में चारों ओर गोलाबारूद की आवाजें गूंज रही है। हालांकि रूस ने यूक्रेन के राष्टपति को बेलारूस में बातचीत के बुलाया था लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया और कहा कि बेलारूस में बातचीत नहीं होगी। इसकी बजाए उन्होंने दूसरों शहरों में बात करने की मांग रखी है। यूक्रेन रूस के खिलाफ कमर कस रहा है और अपने घुटने टेकने को तैयार नहीं है। मगर, रूस-यूक्रेन की जिद्द के बीच बहुत से मासूल लोग शिकार हो रही हैं।

Related News