08 SEPSUNDAY2024 2:48:30 PM
Nari

Drishti Dhami की ये Video देख fans को हुई Baby की चिंता, बोले- 'Pregnancy में ऐसा कौन करता है'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 28 Jul, 2024 01:00 PM
Drishti Dhami की ये Video देख fans को हुई Baby की चिंता, बोले- 'Pregnancy में ऐसा कौन करता है'

नारी डेस्क: टीवी की 'मधुबाला' यानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी तो आपको याद होगी। इसक सीरीयल से उन्हें बहुत फेम मिला था हालाँकि वह और भी बहुत सारे सीरियल में दिखी लेकिन मधुबाला से ही लोग उन्हें ज़्यादा पसंद करते हैं लेकिन इस सीरियल के बाद दृष्टि टीवी की दुनिया से ग़ायब हो गई। दरअसल वह अपनी पर्सनल लाइफ़ में बिजी हो गई थी हालाँकि एक्ट्रेस रही दृष्टि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। 

कुछ समय पहले ही उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर गुड न्यूज शेयर की थी। इस समय वह प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही है और वह शादी के क़रीब 9 साल बाद मां बन रही है। बेबी बंप के साथ वह कई वीडियो और फोटो शेयर करती हैं लेकिन अपनी एक विडियो के लिए वह ट्रोल हो गई हैं, जिसे देख फैंस भी हैरान नजर आ रहे हैं। 

प्रेगनेंसी में हेवी एक्सरसाइज करते दिखीं दृष्टि 

दृष्टि धामी प्रेगनेंसी में हेवी एक्सरसाइज करते दिख रही है विडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-, 'कुकिंग अप बेबी, जिम में प्रेग्नेंसी के दौरान और हेल्दी होने के लिए चिंता न करें,  इसी के साथ एक्ट्रेस ने डिस्क्लेमर भी दिया है और लिखा- अपने डॉक्टर/प्रशिक्षकों की देखरेख के बिना घर पर या कहीं और इसे न आजमाएं।' 

खूब ट्रोल हुईं एक्ट्रेस 

एक्ट्रेस का ये वर्कआउट वीडियो देख उनके चाहने वालों को चिंता सता रही हैं। वीडियो पर कई लोगों ने उन्हें ये न करने की सलाह भी दी है। एक यूजर ने लिखा- Pregnancy में ऐसा कौन करता है। एक यूजर ने लिखा- ऐसे हेवी वर्कआउट करने की बजाए आप योग करें। एक ने लिखा- प्रेगनेंसी वैसे ही स्ट्रेसफुल होती है ऊपर से ये बेवजह का स्ट्रेस…एक ने लिखा- आपका डाक्टर कौन है। उसे अपना ये विडियो दिखाओ और दोबारा कन्फ़र्म करो कि वो अप्रूव करते हैं। एक ने लिखा- अगर हमारी दादी-नानी और मम्मी देख लेंगी तो बेहोश हो जाएगी। 

PunjabKesari

एक ने लिखा-लाइट एक्सरसाइज और वॉक सबसे बेस्ट है, इस तरह की क्रेज़ी जिम एक्सरसाइज से। एक सेलिब्रिटी होने के नाते आपको इस तरह की विडियो पोस्ट नहीं करनी चाहिए आप लोगों को ग़लत मेसेज दे रही है उन्हें प्रेगनेंसी  रिस्क हो सकता है।वैसे आपको इस बारे में क्या लगता है आप भी अपनी राय जरुर रखें|

PunjabKesari

बता दें, दृष्टि धामी ने साल 2015 में बिजनेसमैन नीरज खेमका  से शादी की थी। शादी के पूरे 9 साल बाद ये कपल पेरेंट्स बनने जा रहा है। अभिनेत्री ने 14 जून 2024 को अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट बेहद यूनिक अंदाज में की थी।
 

Related News