28 APRSUNDAY2024 3:22:11 PM
Nari

Birthday Special: इंडो वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल तक हर लुक में कहर ढाती हैं दिशा पटानी

  • Edited By palak,
  • Updated: 13 Jun, 2023 12:08 PM
Birthday Special: इंडो वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल तक हर लुक में कहर ढाती हैं दिशा पटानी

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने दम पर पहचान बनाई हैं उन्हीं में से एक हैं दिशा पटानी। एक्ट्रेस ने एमएस धोनी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। डेब्यू के बाद से आज वह इंडस्ट्री में बाकी एक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं। दिशा की सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती और कमाल की फैशन सेंस भी फैंस का दिल जीत लेती हैं। आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में आपको उनकी कुछ ऐसी ड्रेसेज बताते हैं जिन्हें आप पार्टी से लेकर शादी तक में ट्राई कर सकती हैं....

आप चाहें तो वेडिंग में दिशा पटानी का यह लंहगा ट्राई कर सकते हैं। इस लहंगे का लाइट कलर आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा। साथ में ओपन हेयर्स, गले में नेकलेस और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स कैरी करके आप अपना ऑवरऑल वेडिंग लुक ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

अगर आप वेस्टर्न डालने की सोच रहे हैं तो रेड कलर का यह थाई हाई स्लिट गाउन एकदम परफेक्ट रहेगा। बैचुलर पार्टी में आप इस तरह का लुक ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

पार्टी में अगर आप कुछ हटके ट्राई करना चाहते हैं तो यह व्हाइट कलर का दिशा पटानी का पेंट सूट भी बिल्कुल परफेक्ट लुक देगा। कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स, लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

दिशा का यह व्हाइट शरारा सूट भी पूरी पार्टी वाइब्स देता है। ऐसे में गर्मियों की वेडिंग में इस तरह का लाइट वेट शरारा सूट आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा। 

PunjabKesari

इंडो वेस्टर्न लुक के लिए आप ग्रीन कलर का दिशा पटानी का यह सूट पहन सकती हैं। साथ में ओपन हेयर्स और लाइट मेकअप आपके ऑवरऑल लुक को और भी फ्लॉरिश करेगा। 

PunjabKesari

शॉर्ट ड्रेस अगर आप पहनना चाहती हैं तो शिमरी टॉप के साथ शॉर्ट स्कर्ट लुक आपको एक कुल वाइब्स देंगी। हाई पोनी और लाइट मेकअप के साथ आप फंक्शन की जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari

दिशा पटानी का यह गाउन भी एकदम परफेक्ट साबित हो सकता है। गले में नेकपीस, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्सर और बाल खुले छोड़कर आप किसी भी पार्टी में सबसे हटके लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पूरा पंजाबी लुक चाहते हैं तो दिशा का यह पिंक सूट आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा। साथ में पंजाबी जूती और लाइट मेकअप करके आप अपना लुक और भी निखार सकते हैं।

PunjabKesari

Related News