16 APRTUESDAY2024 5:29:39 PM
Nari

गिरते-गिरते बची Dipika Kakar, शख्स ने की मदद करने की कोशिश तो भड़की एक्ट्रेस!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 25 Nov, 2022 02:59 PM
गिरते-गिरते बची Dipika Kakar, शख्स ने की मदद करने की कोशिश तो भड़की एक्ट्रेस!

'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ हाल में दादा साहेब फाल्के आइकन अवार्ड में पहुंची। इस दौरान उन्होंने अपने फैन के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से अब वो ट्रोल हो रही है। दरअसल, शो से वापिस जाते वक्त दीपिका हील्स की वजह से गिरने वाली थी और उनके पास खड़े एक शख्स ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन दीपिका ने उसे शुक्रिया कहने के बजाय एट्टीट्यूड दिखाया।

गिरते-गिरते बची दीपिका कक्कड़

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे दीपिका चलते-चलते अचानक गिरने लगती है और एक शख्स उन्हें बचाने के लिए आगे बढ़ता है लेकिन एक्ट्रेस उस शख्स का हाथ झटकत देती है और कहती है Don't Touch Me..दीपिका के एक वीडियो पर लोग जमकर कमेंट करते है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

एक यूजर ने लिखा, ब्लॉग में तो इतनी अच्छी बनने की कोशिश करती है और रियल में देखो...उसने मदद की तो उसे ही आंखे दिखाई...क्या एटीट्यूड है मैडम का...

एक ने लिखा, यह है इसका असली चेहरा...ब्लॉग में सब एक्टिंग करती है...अच्छे बनने की।

अन्य ने गुस्से में लिखा, बिना मतलब का एटीट्यूड...वो सिर्फ मदद कर रहा था...अच्छा होता गिर जाती...

हाल में ही दीपिका को मिला अवॉर्ड

बता दें कि इस अवॉर्ड सेरेमनी में दीपिका के साथ उनके शौहर व एक्टर शोएब भी पहुंचे थे। दोनों ने मैचिंग ब्लैक कपड़े वियर किए थे। दीपिका ने ब्लैक सूट के साथ हील्स पहनी और कानों में हैवी झुमके कैरी किए। दीपिका हाल में ही दुबई से वापिस लौटी है। वहां पर उन्हें  ‘वुमन ऑफ पावर’ और ‘वुमन ऑफ सब्सटेंस’ कैटेगरी के तहत सम्मानित किया गया। दीपिका अक्सर अपने ब्लॉग के चलते लाइमलाइट में बनी रहती है। वो अपनी जिंदगी से जुड़ी हर एक छोटी बात अपने ब्लॉग में शेयर करती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

हाल में ही दीपिका की ननद सबा की शादी हुई है। सबा की शादी की तैयारियां खुद दीपिका ने की थी।

Related News