27 APRSATURDAY2024 4:28:12 AM
Nari

NCB को मिली बड़ी सफलता, दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर समेत 3 लोग हुए गिरफ्तार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Jan, 2021 01:13 PM
NCB को मिली बड़ी सफलता, दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर समेत 3 लोग हुए गिरफ्तार

दिवंगत बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सामने आए ड्रग्स एंगल को लेकर आए दिन कई खुलासे सामने आ रहे हैं। अब तक इस मामले में कई सेलेब्स से पूछताछ की जा चुकी है तो वहीं एनसीबी ने कई गिरफ्तारियां भी की है। इस बीच एनसीबी को एक बड़ी सफलता मिली है। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने एक्ट्रेस दिया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

PunjabKesari

दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक इन्हें गिरफ्तार करने के बाद मुंबई ड्रग रैकेट का इंटरनेशनल कनेक्शन सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में एनसीबी ने दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। जिनमें एक महिला दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला है।

PunjabKesari

आरोपियों के पास मिला बड़ी मात्रा में ड्रग्स

इसके अलावा ब्रिटिश व्यवसायी करण सजदानी को भी गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने जितने लोगों को गिरफ्तार किया है उनके पास से भारी मात्रा में गांजा और बड्स बरामद किए गए हैं। 

PunjabKesari

वहीं इससे पहले खबर समने आई थी कि इस मामले में एनसीबी सुशांत के दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार को तलाश रही है। ऋषिकेश पवार पर एक्टर को ड्रग्स देने का आरोप है। एक ड्रग पेडलर के अलावा सुशांत के घर में काम करने वाले दीपेश सावंत ने भी ऋषिकेश पवार का इस मामले में नाम लिया था। 

Related News