26 APRFRIDAY2024 11:48:41 AM
Nari

BB 14: देवोलीना ने की जमकर तोड़फोड़, बुरा बर्ताव करने पर शहनाज से मांगी माफी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 05 Feb, 2021 12:36 PM
BB 14: देवोलीना ने की जमकर तोड़फोड़, बुरा बर्ताव करने पर शहनाज से मांगी माफी

'बिग बॉस 14' फिनाले के करीब पहुंच चुका है। जल्द ही शो को उसका विनर मिल जाएगा। इस बीच बिग बाॅस के घर में कई हंगामे देखने को मिल रहे हैं। वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी और अर्शी खान के बीच की लड़ाई दिनों दिन बढ़ती जा रही है। जिस वजह से देवोलीना ने गुस्से में आकर घर में जमकर तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी दुश्मन और पिछले सीजन की कंटेस्टेंट शहनाज गिल से भी माफी मांगी है।

PunjabKesari

देवोलीना ने तोड़ी बिग बाॅस के घर की चीजें

जी हां, देवोलीना की बातें सुनकर घर में मौजूद सदस्यों के साथ-साथ फैंस भी हैरान है। दरअसल, आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अर्शी के उकसाने के बाद देवोलीना अपना आपा खो बैठती हैं और गुस्से में आकर घर की चीजें तोड़ने लगती हैं। इस दौरान घरवाले देवोलीना को शांत करने की कोशिश करते हैं लेकिन वह किसी की भी नहीं सुनती। 

PunjabKesari

शहनाज से देवोलीना ने मांगी माफी 

देवोलीना इस दौरान शहनाज गिल से माफी मांगती है। जिसके बाद इस मुद्दे पर रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य आपस में बात करते हैं। एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रुबीना से राहुल कहते हैं कि देवोलीन सरेआम यह बात की है कि शहनाज भी राखी की तरह सभी से बात करती थी। वीकेंड के वार में वह अपना पक्ष सबके सामने रखती थी क्योंकि उसकी कोई नहीं सुनता था। अब समझ में आ रहा है कि पिछले सीजन में शहनाज के साथ कितना बुरा हुआ था। 

PunjabKesari

गौरतलब है देवोलीना बिग बाॅस 13 में भी कंटेस्टेंट बनकर आई थीं। पिछले सीजन में उनकी और रश्मि देसाई के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी जो आज भी कायम है। वहीं शहनाज हमेशा रश्मि के दुश्मन सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करती दिखाई देती थी जिस वजह से देवोलीना और शहनाज आपस में कभी दोस्त नहीं बन पाए।

Related News