03 MARWEDNESDAY2021 2:10:53 AM
Nari

करण जौहर की बढ़ती जा रही मुश्किलें, अब इस वजह से दिल्ली हाईकोर्ट ने भेजा समन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 27 Dec, 2020 11:01 AM
करण जौहर की बढ़ती जा रही मुश्किलें, अब इस वजह से दिल्ली हाईकोर्ट ने भेजा समन

सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी ने बीते कुछ दिनों पहले फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर को समन भेजा था। जिसमें एनसीबी ने करण जौहर से उनके घर में हुए पार्टी की डिटेल मांगी थी। वहीं एक बार फिर से करण जौहर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। दिल्ली हाईकोर्ट ने करण जौहर को उनकी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' के लिए समन भेजा है। 

PunjabKesari

हाईकोर्ट ने भेजा समन

इस फिल्म को लेकर इंडियन सिंगर राइट एसोसिएशन (इसरा) ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिसके चलते हाईकोर्ट ने करण को समन भेजा है। 

इंडियन सिंगर राइट एसोसिएशन ने दर्ज कि शिकायत

इसरा ने दर्ज करवाई शिकायत में कहा, 'फिल्म में परफाॅर्मेंस को कमर्शियली इस्तेमाल किया गया है। जिसकी उन्हें राॅयल्टी मिलनी चाहिए।' दरअसल, 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में कुछ फिल्मों के गाने को कमर्शियली यूज किया गया है। धर्मा प्रोडक्शन पर इन गानों का इस्तेमाल पैसे कमाने के उद्देश्य से करने का आरोप लगा है। जिस वजह से उनसे राॅयल्टी मांगी गई है। 

PunjabKesari

अगले साल होगी सुनवाई

इस केस की सुनवाई अगले साल मार्च 12, 2021 को होगी। तब तक कोर्ट ने करण जौहर को इंडियन सिंगर राइट एसोसिएशन को किसी भी तरह का हरजाना देने से मना किया है। 

PunjabKesari

इंडियन एयर फोर्स ने भी लगाया था आरोप 

यह पहली बार नहीं है जब करण जौहर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' विवादों में फंसी हो। इससे पहले भी इंडियन एयर फोर्स ने शुरू में ही इस फिल्म पर वायुसेना की गलत छवि दिखाने का आरोप लगाया था।

Related News