08 JULWEDNESDAY2020 6:36:23 AM
Nari

सुशांत की मौत पर बोले दिलीप ताहिल, कहा- सिर्फ करियर नहीं है आत्महत्या की वजह

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 Jun, 2020 10:09 AM
सुशांत की मौत पर बोले दिलीप ताहिल, कहा- सिर्फ करियर नहीं है आत्महत्या की वजह

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे एक हफ्ते से ज्यादा हो गया है लेकिन उनके फैंस के लिए उन्हें भुला पाना अभी भी बहुत मुशिकल है। हर तरफ इस बात की ही चर्चा हो रही है कि आखिर सुशांत कैसे इतना बड़ा कदम उठा सकते हैं। हालांकि सुशांत की मौत पर कई दिग्गज कलाकारों ने भी शोक जताया है।

PunjabKesari
वहीं हाल ही में इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर दिलीप ताहिल ने सुशांत की मौत पर अपनी राय रखी। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलिवुड में, बॉक्स ऑफिस नंबर ही सब तय करते हैं और सुशांत एक बैंकेबल ऐक्टर थे। ताहिल ने आगे कहा कि, कोई भी ऐसे ऐक्टर को बॉयकॉट नहीं कर सकता है, जिसका बॉक्स ऑफिस के टिकट खिड़की पर इतना बढ़िया स्कोर हो।

 करियर ही एकमात्र कारण नहीं हो सकता

दिलीप ताहिल ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के इस असामयिक निधन के पीछे का केवल करियर एकमात्र कारण वजह नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि उनकी मौत के पीछे कई वजहें शामिल हो सकती हैं, जिसमें से एक प्रफेशनल इशू भी हो सकता है।

PunjabKesari

प्रोड्यूसर्स के साथ मतभेद हो सकते हैं 

दिलीप ताहिल ने इंडस्ट्री के बॉयकॉट के बारे में कहा कि प्रड्यूसर्स के साथ उनके मतभेद हो सकते हैं, कई बार कुछ कॉन्ट्रैक्ट कुछ गड़बड़ या परेशान करने वाले होते हैं, लेकिन जो ऐक्टर टिकट खिड़की पर बिकने वाले होते हैं और दर्शकों को खींच सकते हैं वे कभी जॉबलेस नहीं रह सकते।

वहीं आपको बता दें कि सुशांत सिंह ने 14 जून को अपने घर पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी।

Related News