28 APRSUNDAY2024 1:06:57 PM
Nari

तूफान Tauktae नें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर मचाई तबाही, लोग जान बचाकर भागे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 18 May, 2021 12:53 PM
तूफान Tauktae नें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर मचाई तबाही, लोग जान बचाकर भागे

कोरोना का कहर अभी थमा नहीं था कि चक्रवात तौकते को लेकर अब कई राज्यों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। देश के तटीय इलाकों की तरफ यह तूफान तेजी से बढ़ रहा है। बीते दिन इस तूफान ने महाराष्ट्र में दस्तक दी थी। जिसके बाद गजरात में काफी तबाही मचाई। इतना ही नहीं टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि शूटिंग सेट पर भी इस तूफान ने तबाही मचाई। 

PunjabKesari

गुजरात के पास सिलवासा में इस सीरियल की शूटिंग हो रही थी। तभी वहां तौकते चक्रवात ने आकर तबाही मचा दी। इससे वहां मौजूद लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालात इतने बिगड़ गए थे कि शो के टीम मेंबर्स खुद को बचाते दिखे। 

PunjabKesari

एक्टर करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस दौरान का वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें देख जा सकता है कि सेट पर मौजूद लोग तूफान की वजह से समान समेटने में लगे हुए हैं। 

PunjabKesari

बता दें बीते दिन तूफान के चलते महाराष्ट्र में एनडीआरएफ की 12 टीमें तैनात की गई थी। मौसम विभाग की तरफ से ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया गया था। इसके साथ ही मुंबई एयरपोर्ट को भी बंद कर दिया गया था और कई जगहों पर लोकल ट्रेनों भी रोक दी गई था। लोगों जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर निकलने के लिए कहा गया था। 

Related News