08 MAYWEDNESDAY2024 6:13:47 PM
Nari

कर्वी गर्ल्स चाहती है ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक तो Nimrit Kaur Ahluwalia से लें इंस्पिरेशन

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 22 Jan, 2023 12:36 PM
कर्वी गर्ल्स चाहती है ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक तो Nimrit Kaur Ahluwalia से लें इंस्पिरेशन

हर साल बिग-बॉस में कई कंटेस्टेंट्स आते हैं, कईयों का फैशन सेंस बुरा होता है, तो किसी का अच्छा। इस सीजन में जिसका स्टाइल सबसे ज्यादा अच्छा लग रहा है वो है निर्मित कौर आहलूवालिया। निर्मित लगातार कई अमेजि़ग आउटफिट्स पहन रही हैं जिन्हें कोई भी आसानी से रीक्रिएट कर सकता हैं। निर्मित के लुक्स से काफी काम आएंगे कर्वी गर्ल्स के, क्योंकि निर्मित अपनी बॉडी टाइप के हिसाब से ड्रेस करती हैं....

प्रिटी पिंक प्रिंसेस

निर्मित ने शुरुआती कुछ एपिसोड्स में से एक में ये बेहद खूबसूरत हॉट पिंक और ऑरेंज प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहनी थी। इसका ग्रैंड फ्लेयर और थाई-हाई स्लिट इसे एक प्रिंसेसी और ग्लैम वाइब दे रहा था। इसकी सिंच्ड वेस्ट और डीप नेकलाइन की वजह से ये पियर-शेप्ड और ऐप्पल-शेप्ड दोनों तरह की बॉडीज़ पर अच्छी लगेगी।  निमृत   की तरह आप भी इसे स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ पेयर कर के एक अमेज़िंग पार्टी या बीच-वेकेशन लुक पा सकती हैं।

PunjabKesari

को-ऑर्ड कंपनी

को-ऑर्ड सेट्स पिछले काफी समय से बहुत ट्रेंड में हैं और अगर इन्हें सही से स्टाइल किया जाए तो ये किसी भी मौके पर पहने जा सकते हैं। इसी बात को साबित किया है  निर्मित ने अपने इस प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट के साथ। फ्लेयर्ड पैंट्स और वेस्ट टाई-अप वाला ब्लेज़र स्टाइल टॉप इसे एक पावरसूट वाला लुक दे रहा है लेकिन उतना फॉर्मल नहीं। निर्मित ने जिस तरह इसे एक स्टेटमेंट चोकर के साथ पेयर किया है वो इसे एक फ्यूज़न लुक दे रहा है जिसे आप किसी वेडिंग फंक्शन के लिए रीक्रिएट कर सकती हैं।

PunjabKesari

पार्टी पैंटसूट  

अगर आपको लगता है कि पैंटसूट्स सिर्फ मीटिंग्स या ऑफिस में पहने जा सकते हैं तो  निमृत का ये लुक आपकी सोच बदल देगा। आपको बता दें कि पिछले काफी समय से पैंटसूट्स सिर्फ एक फॉर्मल आउटफिट नहीं हैं बल्कि ये एक पॉपुलर पार्टी आउटफिट भी बन चुका है। ब्लैक सीक्विन्ड ब्रालेट और ब्लैक सीक्विन्ड ब्लेज़र के साथ प्लेन ब्लैक हाई-वेस्टेड टेलर्ड पैंट्स एक बहुत ही बैलेंस्ड, क्लासी और एलिगेंट पार्टी लुक क्रिएट हो रहा है।

PunjabKesari

केप सेट्स

 थ्री-पीस फ्यूज़न सेट्स या फिर केप सेट्स ट्रेंड में हैं। निर्मित सभी लेटेस्ट ट्रेंड्स से अपडेटेड रहती हैं और इसी की एक मिसाल है उनका ये लुक। ये लाइट पिंक लहंगा और उसके साथ ये एम्ब्रोईडरी वाला केप बहुत ही खूबसूरत और एलिगेंट आउटफिट है जो शादी सीज़न के हिसाब से बिल्कुल परफेक्ट है।

PunjabKesari

व्हाइट कॉटन ड्रेस 

निर्मित  इस व्हाइट कॉटन ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। यह एक ऐसी ड्रेस है जो आपकी अलमारी में होनी ही चाहिए। यह गर्मियों या हल्की ठंड में जैकेट से साथ बहुत ही अच्छी लगेगी।

PunjabKesari

Related News