01 MAYWEDNESDAY2024 8:52:11 PM
Nari

कंगना जैसे कर्ली Hairs पर परफेक्ट रहेंगे ये हेयरस्टाइल,Unique लुक के लिए करें एकबार ट्राई

  • Edited By palak,
  • Updated: 24 Jul, 2023 01:13 PM
कंगना जैसे कर्ली Hairs पर परफेक्ट रहेंगे ये हेयरस्टाइल,Unique लुक के लिए करें एकबार ट्राई

जब बात किसी फंक्शन में जाने की आती है तो लड़कियां सबसे पहले अपनी ड्रेसेज को लेकर कंफ्यूज होती हैं। जब ड्रेसेज फाइनल हो जाएं तो इसके बाद उन्हें हेयरस्टाइल की टेंशन पड़ जाती है। स्ट्रेट हेयर्स वाली लड़कियां तो अपने बालों में कोई भी हेयरस्टाइल ट्राई कर लेती हैं लेकिन जिनके बाल कर्ली हो उन्हें कोई भी हेयरस्टाइल करने से पहले कई बार सोचना पड़ता है। ऐसे में अगर आपके बाल भी अगर कर्ली हैं तो आप एक्ट्रेस कंगना रनौत के कुछ हेयरस्टाइल से आइडियाज ले सकती हैं। कंगना के बाल भले ही कर्ली हैं लेकिन फिर भी वह हर आउटफिट में सबसे हटके ही दिखती हैं। तो चलिए डालते हैं एक्ट्रेस के हेयरस्टाइल पर एक नजर....

जरुरी नहीं कि आपके बाल कर्ली हैं तो उनमें कुछ अच्छा हेयरस्टाइल ही नहीं बनेगा। आप कंगना रनौत के जैसे बालों को हल्का सा कर्ल करके एक साइड पर करके उन्हें एक अलग लुक दे सकती हैं। वेस्टर्न ड्रेस के साथ इस तरह का हेयरस्टाइल आपको भीड़ से हटके लुक देगा। 

PunjabKesari

आप चाहें तो बालों की हाई पोनी बनाकर अपना हटके लुक ट्राई कर सकती हैं। पोनी में आपके बाल कवर भी हो जाएंगे और आपको हटके लुक भी मिलेगा। 

PunjabKesari

बालों को स्ट्रेट करके उनका आप इस तरह का बन बना सकती हैं। ट्रेडिशनल लुक आपको सबसे हटके लुक देगा। पार्टी में आप कर्ली हेयर्स के साथ भी इस तरह का जुड़ा ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आपके बाल छोटे हैं तो एक्ट्रेस का इस तरह का हेयरस्टाइल आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित होगा। साड़ी के साथ इस तरह का लुक ट्राई कर आप पार्टी में सबसे हटके दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

कर्ली हेयर्स में आप ऐसे भी खुले बाल छोड़ सकती हैं। जरुरी नहीं कि इनको बांधना ही है आप चाहें तो सिंपल तरीके से बालों को खुला छोड़कर अपना फंक्शन आसानी से अटैंड कर सकती हैं। 

PunjabKesari

बालों की स्ट्रेट करके उनमें रबर लगाकर आप ऐसे नीचे चोटी कर सकते हैं। साथ में विंग्ड आईलाइनर और बालों की चोटी बनाकर आप अपने लुक पर चार-चांद लगा सकते हैं। 

PunjabKesari

स्ट्रेट हेयर्स के साथ बालों की सेंटर पार्टेड चोटी बनाकर और बाकी बाल खुले छोड़ सिंपल और स्टाइलिश हेयरस्टाइल कैरी कर सकती हैं। इस तरह के हेयरस्टाइल के साथ न्यूड मेकअप आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा। 

PunjabKesari

लूज बन आप चाहें तो अपने बालों का बना सकती हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और इस तरह का लूज बन आप किसी पार्टी में ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari


 

Related News