23 JULTUESDAY2024 5:35:25 PM
Nari

Japan to Chennai... रजनीकांत की फिल्म देखने सात समंदर पार से आया कपल, थिएटर्स के बाहर जश्न मना रहे लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Aug, 2023 02:51 PM
Japan to Chennai... रजनीकांत की फिल्म देखने सात समंदर पार से आया कपल, थिएटर्स के बाहर जश्न मना रहे लोग

सुपरस्टार रजनीकांत के उत्साही प्रशंसकों ने वीरवार को पूरे तमिलनाडु में उनकी फिल्म 'जेलर' की रिलीज का जश्न मनाया। इस फिल्म में अभिनेता रजनीकांत ने 'टाइगर' के मुथुवेल पांडियन की भूमिका निभाई है। बताया जाता है कि राज्य भर के सिनेमाघर सप्ताह भर के लिए बुक हो चुके हैं। यहां उत्सव जैसा माहौल नजर आया क्योंकि प्रशंसक पहले दिन के पहले शो के लिए एकत्रित होकर खुशी से झूम रहे थे।

PunjabKesari
 सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित इस एक्शन फिल्म के टीज़र को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी जिसे देखते हुए फिल्म से उम्मीदें काफी बढ़ गईं। एक जापानी जोड़ा फिल्म देखने के लिए यहां चेन्नई आया है। जापान में रजनीकांत फैन क्लब के प्रमुख यासुदा हिदेतोशी ने  को बताया ''हुकुम-टाइगर का हुकुम (टाइगर का आदेश).... 'जेलर' फिल्म देखने के लिए हम जापान से चेन्नई आए हैं।'' हिदेतोशी ने फिल्म का यह संवाद दोहराया ‘‘इंगा नान थान किंगु....।'' 

PunjabKesari
कपल ने कहा कि वह 20 सालों से भी अधिक समय से रजनीकांत की फिल्में देख रहे है जिसकी शुरुआत 'मुथु' से हुई थी। फिल्म वितरक और ‘तमिलनाडु थिएटर ओनर्स एसोसिएशन' के प्रमुख तिरुपुर सुब्रमण्यम ने  बताया था ‘‘यह रजनीकांत की फिल्म है, निश्चित रूप से इसे जश्न के साथ शुरू किया जाएगा। उनके प्रशंसकों का उत्साह कम नहीं है।
PunjabKesari

 

 फिल्म पूरे तमिलनाडु में 900 स्क्रीन पर दिखाई जा रही है और सभी में उत्सव का माहौल है।'' तमिलनाडु में प्रशंसकों ने बड़े बजट की इस फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना भी की। 'जेलर' में मोहनलाल, जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन, तमन्ना, विनायकन और हास्य कलाकार योगी बाबू भी नजर आएंगे। फिल्म में संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है। 
 

Related News