04 MARTHURSDAY2021 11:57:05 AM
Nari

Farmers Protest: कृषि बिल पर अब चेतन भगत ने किया ट्वीट, कह दी यह बात

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Dec, 2020 11:00 AM
Farmers Protest: कृषि बिल पर अब चेतन भगत ने किया ट्वीट, कह दी यह बात

आज पूरे देश के किसान केंद्र सरकार के खिलाफ खड़े हो गए हैं। किसान लगातार कृषि बिलों का विरोध कर रहे हैं और वह हार नहीं मान रहे हैं। आंदोलन लगातार जारी है ऐसे में इस दौरान बहुत से स्टार्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। पंजाबी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक सब इस पर अपनी राय रख रहे हैं। एक तरफ लोग जहां इस बिल का विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसका समर्थन भी कर रहे हैं। हाल ही में अब इस पर बॉलीवुड के फेमस राइटर चेतन भगत का रिएक्शन सामने आया है।

PunjabKesari

कृषि बिलों पर चेतन भगत ने किया ट्वीट 

दरअसल इस संबंध में चेतन भगत ने ट्वीट किया है और लिखा कोई भी बिल परफेक्ट नहीं है। यदि कृषि बिल से जुड़ी चिंताएं हैं तो उसका समाधान बैठकर, बात करके और बदलाव से ही लिया जा सकता है हालांकि विधेयक को वापिस लेने की मांग भारतीय कृषि के लिए एक कम पीछे होगा, जिसे कुटीर उदोग से ऊपर उठकर पूंजीवाद और गहन सुधार की भी आवश्यकता है। चेतन भगत के इस ट्वीट पर बहुत से लोग अपना मत भी पेश कर रहे हैं। 

लगातार जारी है आंदोलन 

PunjabKesari

आपको बता दें कि किसानों का आंदोलन लगातार जारी है और वह सरकार की कोई भी बात मानने को तैयार नहीं है वह एक ही मांग कर रहे हैं सरकार इन बिलों को वापिस लें। बहुत से स्टार्स भी किसानों को अपना भरपूर सपोर्ट दे रहे हैं। 

Related News