28 APRSUNDAY2024 11:43:31 PM
Nari

Cannes 2023: कान्स में छाई मासूम मीनावाला! Jewellery वाला ब्लाउज रहा चर्चे में

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 21 May, 2023 06:39 PM
Cannes 2023: कान्स में छाई मासूम मीनावाला! Jewellery वाला ब्लाउज रहा चर्चे में

कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में इस बार बॉलीवुड दीवाज का जादू छा गया सारा अली खान मृणाल ठाकुर ने  डेब्यू किया लेकिन फ़ैशन की दुनिया में एक और नाम ऐसा रहा जिसकी हर लुक बॉलीवुड दीवाज पर भारी पड़ गई! जी हाँ हम बात कर रहे है ग्लोबल इन्फ़्लूयन्स, इन्वेस्टर और एंटेरप्रेनोर स्टाइल फ़ीएस्टा गर्ल मासूम मीनावाला की ..जिन्होंने कांस में अपनी हर लुक से इंप्रेस किया हालाँकि उनकी एक लुक को प्रियंका चोपड़ा के साथ भी कंपेयर किया गया था और एक देसी लुक ने खूब लाइमलाइट में आ गयी। दरअसल उन्होंने अबू जानी संदीप खोसला की जो ग्रीन गोल्डन ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी उसका ब्लाउस बेहद खास था ऐसा लग रहा मानो ये jewellery ब्लाउज है।

तीसरी लुक भी रही खास 

चलिए उनकी तीसरी Cannes लुक के बारे में ही आपको पहले बताते है। मासूम ने गोल्डन हेवी जेवेल और डिटेलिंग वाला ब्लाउज केरी किया था जिस पर स्टड-स्टोन वर्क इतना हेवी था मानो jewellery साथ ही अटैच थी।  इसके साथ उन्होंने सिल्क टुल्ले लहंगा स्कर्ट पहनी थी जिसके साथ लंबी ट्रेल थी। मासूम की हेयर ऐक्सेसरी भी बहुत हैवी और इंडीयन टच दे रही थीं उन्होंने shop anatina की hair ऐक्सेसरी चूज की और out house jewellery के हैवी earrings पहने।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

पहला लुक भी था सबसे हटके

सबसे पहले मासूम ने रोबेर्टो कवैली का ब्लू प्रिंटेड आउट्फ़िट पहना और राधिका अग्रवाल के earrings पहने। मासूम की फ़र्स्ट लुक लोगों को पसंद आया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

गाउन में भी दिखी गॉर्जियस 

दूसरी लुक में मासूम बॉडीकान ब्लैक एंड वाइट गाउन में दिखी जिसकी पफ़ स्लीव सबसे अट्रैक्टिव लगी हालांकि उनकी लुक को प्रियंका की मेट गला लुक से कंपेयर किया गया। इस गाउन को uae बेस्ड डिज़ाइनर मरमर हालिम ने डिज़ाइन किया था। lion jewellers का नेकपीस उन्हें कम्प्लीट लुक दे रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

आखिरी लुक भी बना चर्चा का विषय

 कांस में उन्होंने आख़िरी लुक में येलो neon कलर को चूज किया इसे एलीयो अबोह फायसल (elio abou fayssal)  ने डिज़ाइन किया था इसके साथ उन्होंने मेस्सिका ज्वेलरी और लव माई रागा की वॉच और SJP कलेक्शन की फुटवियर पहनी। हेयरस्टाइल की बात करे तो भक्ति लखानी ने hair स्टाइल किया और तन्वी मराठे ने makeup ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 

Related News