01 MAYWEDNESDAY2024 10:33:31 PM
Nari

Cadbury ने  रिलीज किया बेहद खूबसूरत मैसेज वाला एड, शाहरुख खान को देख खुश हुए फैंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Oct, 2021 01:41 PM
Cadbury ने  रिलीज किया बेहद खूबसूरत मैसेज वाला एड, शाहरुख खान को देख खुश हुए फैंस

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भले ही अपने बेटे आर्यन खान को लेकर मुश्किलों का सामना कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों ने उनका साथ नहीं छोडा है।  विवादों में घिरने के बावजूद फैंस किंग खान का सपोर्ट कर रहे हैं। इसका उदाहरण कैडबरी की दिवाली एड में देखने काे मिल रहा है।   कंपनी ने शाहरुख खान का एक बेहद ही खूबसूरत मैसेज वाला एड रिलीज, जिसे खूब प्यार मिल रहा है। 


इस एड में शाहरुख खान इस दीवाली को लोकल को वोकल करने के लिए कह रहे हैं। एड में संदेश दिया जा रहा है कि इस दिवाली छोटे व्यवसायियों से शॉपिंग करें। क्योंकि कोरोना महामारी के बाद हुए लॉकडाउन में उन्होंने बहुत बुरा वक्त देखा है। इस खास संदेश को शाहरुख खान खुद दे रहे हैं।वीडियो में आगे बताया जाता है कि, इस दिवाली, हमने भारत के सबसे बड़े ब्रांड एंबेसडर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाकर सैकड़ों छोटे व्यवसायों की मदद की है।

PunjabKesari
विज्ञापन में शाहरुख खान क्रीम रंग की शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने कई  दुकानों के नाम लेते हुए दर्शकों से उनसे कपड़े, जूते, मिठाई, गैजेट आदि खरीदने की अपील की। इस एड में  कैडबरी की तरफ से कैप्शन दिया गया है ''नॉट जस्ट ए कैडबरी एड'' यानि सिर्फ कैडबरी विज्ञापन के लिए नहीं। वीडियो के अंत में शाहरुख ने कहा कि, हमारे आस पास की जो दुकानें है, उनकी भी तो दिवाली मीठी होनी चाहिए ना।

PunjabKesari

कैडबरी ने इस वीडियो में यह भी बताया है कि उन्होंने विज्ञापन में स्थानीय स्टोर के नाम लेने के लिए शाहरुख खान के चेहरे और आवाज को फिर से बनाने के लिए मशीन लर्निंग का इस्तेमाल किया। लोग कैडबरी की सोच के साथ- साथ  शाहरुख खान की हिम्मत की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। 

PunjabKesari
 

Related News