26 APRFRIDAY2024 8:27:01 AM
Nari

न्यू ईयर पार्टी में ट्राई करें बी-टाउन दीवाज के फैशन टिप्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 31 Dec, 2018 03:43 PM
न्यू ईयर पार्टी में ट्राई करें बी-टाउन दीवाज के फैशन टिप्स

न्यू ईयर का हर किसी को बड़ी बेसब्री से इंतजार होता है क्योंकि इस दिन लोग कुछ संकल्प के साथ अपने आने वाले साल के लिए खास सेलिब्रेशन करते है। अगर बात न्यू ईयर पार्टी की करें तो अक्सर ऐसे मौके पर लड़कियां अपनी आउटफिट सिलेक्ट करने में कंफ्यूज हो जाती है। ऐसे में आप बॉलीवुड दीवाज के पार्टी वियर से इंस्पायर्ड हो सकती है और अपने लिए बेस्ट ड्रेस चूज कर सकती है। चलिए आज हम आपको कुछ बॉलीवुड स्टाइल आइडिया देते है जिसे आप न्यू ईयर पार्टी में ट्राई करें फुल अट्रेक्शन पा सकती है। 

 

क्लासी लुक के लिए ट्राई करें LBD ड्रेस

एक शॉर्ट ड्रेस है जो पार्टीवियर के लिए बेस्ट ऑप्शन है। आप बॉलीवुड दीवाज की तरह अपनी पसंद के कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन सकती हैं जिसके साथ कलरफुल क्लच ट्राई किया आपको कंप्लीट पार्टी लुक देगा। 

PunjabKesari, karishma kapoor,करिश्मा कपूर इमेज

पार्टीवियर के लिए परफेक्ट शिमर जैकेट  

अगर आप न्यू ईयर पार्टी के लिए ड्रेस नहीं खरीद पा रही है तो आप अपने किसी भी पुराने टॉप या फिर ड्रेस के साथ शिमर जैकेट ट्राई करें। यह आपको डिफरैंट व स्टाइलिश लुक देगी। ध्यान रखें कि पार्टी में पहनने के लिए फंकी कलर्स वाली शिमर जैकेट बेस्ट रहेगी। 

PunjabKesari, शिमर जैकेट इमेज, shimmer jacket image

थाई-हाई बूट्स 

आप बॉलीवुड दीवाज की तरह थाई-हाई बूट्स के साथ शॉर्ट ड्रेसेज पहन सकती है। हॉट पेंट के साथ भी यह ब्लैक कलर के बूट्स काफी स्टाइलिश लुक देता है जो आपके पार्टी लुक को बेस्ट बना देंगे। 

PunjabKesari, priyanka chopra image,  प्रियंका चोपड़ा इमेज

PunjabKesari

फॉलो करें वेलवेट ट्रेंड 

न्यू ईयर पार्टी के लिए वेलवेट ड्रेस बेस्ट ऑप्शन है जो इन दिनों खूब ट्रेंड में भी है। आप चाहे तो पार्टी में वेलवेट गाउन, शॉर्ट ड्रेस या पेंटसूट ट्राई कर सकती है जो आपको स्टाइलिश के साथ वार्म भी रखेंगी। 

PunjabKesari, jacqueline fernandez image, वेलवेट ड्रेस इमेज,

PunjabKesari

जंपसूट है बेस्ट ऑप्शन 

न्यू ईयर पार्टी के लिए जंपसूट बेस्ट ऑप्शन है जिसका आइडिया आप बॉलीवुड दीवाज के ले सकती है। आप शिमर, वेलवेट या प्रिंटेड फैब्रिक में जंपसूट ट्राई कर सकती है जो आपको पार्टी में कंफर्ट रखने के साथ स्टाइलिश भी दिखाएगा। 

PunjabKesari, aditi rao hadri image,  अदिति राव हैदरी इमेज

लेदर पेंट या स्कर्ट 

लेदर का ट्रेंड हमेशा एवरग्रीन रहता है तो क्यों न आप न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान लेदर पेंट या पेंसिल स्कर्ट के साथ टॉप कैरी करें जो आपको फैशनेबल दिखाने में मदद करेगी व अलग स्टाइल स्टेटमेंट देगी। 
PunjabKesari

PunjabKesari

Related News