27 FEBSATURDAY2021 9:20:21 PM
Nari

फराज की मदद के लिए आगे आए सेलेब्स, सलमान ने फिर दिखाई दरियादिली

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 17 Oct, 2020 11:46 AM
फराज की मदद के लिए आगे आए सेलेब्स, सलमान ने फिर दिखाई दरियादिली

'फरेब' और 'मेंहदी' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर फराज खान इन दिनों मौत और जिंदगी के बीच जंग लड़ रहे हैं। न्यूरोलाॅजिकल डिसआर्डर से पीड़ित एक्टर बेंगलुरू के एक अस्पताल में ICU में भर्ती हैं। एक्टर के इलाज के लिए 25 लाख रूपए की जरूरत है लेकिन उनके परिवार की आर्थिक हालत ठीक न होने के कारण वे उनका इलाज करवाने में असर्मथ हैं। फराज के भाई ने आर्थिक मदद की अपील की थी। जिसके बाद बाॅलीवुड के कई सेलेब्स ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। 

PunjabKesari

बाॅलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान ने फराज खान के सारे अस्पताल के बिल चुका दिए है। इस बात की जानकारी कश्मीरा शाह ने दी है। कश्मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, 'आप वास्तव में एक महान इंसान हैं। फराज खान और उनके मेडिकल बिल का ध्यान रखने के लिए धन्यवाद। फराज खान की हालत गंभीर है और सलमान उनकी तरफ से खड़े हैं और उनकी मदद की जैसे वह कई अन्य लोगों की मदद करते हैं।'

 

एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी फराज की मदद के लिए सोशल मीडिया पर लोगों से आगे आने की अपील की थी। जिसके बाद बाॅलीवुड के कई सितारे आगे आए और बीते तीन दिनों में फराज के इलाज के लिए 13 लाख से ज्यादा की धनराशि जमा हो चुकी है। सलमान के अलावा महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने भी फराज खान की आर्थिक मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि फराज के भाई फहमान ने एक इंटरव्यू में एक्टर के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि भाई कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर हैं और डॉक्टर्स की मानें तो अभी भी सिर्फ 50 प्रतिशत चांस हैं कि वह बच पाएंगे। हालांकि वह ट्रीटमेंट पर तो रिएक्ट कर रहे हैं लेकिन अभी भी बेहोश है। आगे के इलाज के लिए परिवार वालों को 25 लाख रूपयों की जरूरत है। न्यूरोलाॅजिकल डिसआर्डर से पीड़ित फराज को ब्रेन इंफेक्शन और निमोनिया डायग्नोस हुआ है।

Related News