25 APRTHURSDAY2024 2:12:55 PM
Nari

आज दुल्हन बनेगी सुनील शेट्टी की बेटी, पत्तों पर परोसा जाएगा मेहमानों को खाना, इस फेमस डिजाइनर के कपड़े पहनेंगे अथिया और केएल राहुल!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Jan, 2023 01:28 PM
आज दुल्हन बनेगी सुनील शेट्टी की बेटी, पत्तों पर परोसा जाएगा मेहमानों को खाना, इस फेमस डिजाइनर के कपड़े पहनेंगे अथिया और केएल राहुल!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ग्रैंड वेडिंग होने जा रही है। जी हां, बॉलीवुड के अन्ना यानि की सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी आज दुल्हन बनने जा रही है। अथिया शेट्टी आज क्रिकेटर केएल राहुल के साथ सात फेरे लेगी और यह ग्रैंड वेडिंग सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस में हो रही है। मंडप भी सज चुकी है और यह कपल आज हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लेगा

शुरू हुई शादी की रस्में

राहुल और अथिया की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। कल रात को संगीत का फंक्शन हुआ। एक रिपोर्ट के मुताबिक, संगीत में सुनील और उनकी बीवी माना शेट्टी ने भी परफॉर्म किया। राहुल और अथिया ने भी डांस किया लेकिन इनकी वीडियो सामने नहीं आई। सुनील शेट्टी के बॉलीवुड के नामी स्टार्स पहुंचे और सभी ने खूब एन्जॉय भी किया। रिपोर्ट्स की माने तो शादी में कपल ने नो फोन पॉलिसी रखी है। किसी भी गेस्ट को शादी के फंक्शन में फोन ले जाने की परमिशन नहीं है हालांकि संगीत सेरेमनी की वीडियो सामने आई है जिसमें सभी ट्रेडीशनल लुक में दिखाई दिए। वही दूसरी ओर सुनील शेट्टी का खंडाला वाला बंगला लाइटों से सजा हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के पहनेंगे वेडिंग आउटफिट

खबरों के मुताबिक, अथिया और केएल राहुल आज शाम 4 बजे परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी करेंगे और रस्में पूरी करने के बाद कपल शाम 6.30 बजे पैपराजी से मिलेंगे। शादी से पहले कपल के लिए घरवालों ने हल्दी सेरिमनी रखी है जिसमें क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली वाले मौजूद रहेंगे। वेडिंग आउटफिट की बात करें तो कपल फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के वेडिंग आउटफिट में दुल्हा-दुल्हन बनेंगे। इनकी शादी का खाना भी खास होने वाला है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में आए मेहमानों को प्लेट्स में नहीं बल्कि ट्रेडीशनल साउथ इंडियन स्टाइल में केले के पत्तों पर खाना परोसा जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

गेस्ट लिस्ट की बात करें तो शादी में 100 लोग शामिल होंगे, जिसमें बॉलीवुड फेमस स्टार्स सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, एम एस धोनी समेत कई जानी मानी हस्तियां शामिल है। बता दें कि साल 2019 से अथिया और केएल राहुल एक-दूसरे को डेट कर रहे है। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते है। कल सुनील शेट्टी अपने खंडाला वाले घर के बाहर पैपराजी से मिले और कहा कि वो बच्चों के साथ जल्द ही मीडिया के सामने आएगे। खैर, फैंस इनकी शादी की तस्वीरें देखने के लिए काफी एक्साइटिड है।
 

Related News