27 APRSATURDAY2024 12:38:41 PM
Nari

Admit Card पर कैंडिडेट की जगह लगाई सनी लियोनी की बोल्ड पिक्चर, तस्वीर देख आई शर्म

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Nov, 2022 03:21 PM
Admit Card पर कैंडिडेट की जगह लगाई सनी लियोनी की बोल्ड पिक्चर, तस्वीर देख आई शर्म

कर्नाटक में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपको हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी। यहां कर्नाटक शिक्षक पात्रता परीक्षा-2022 (Karnatak Teacher Eligibility Test 2022) के लिए एडमिट कार्ड पर एककैंडिडेट की तस्वीर की जगह  सनी लियोनी की फोटो छपी हुई थी। अब यह एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

PunjabKesari
 एडमिट कार्ड का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। यह गड़बड़ तब सामने आई जब कैंडिडेट ने सनी लियोनी की तस्वीर वाला अपना  हॉल टिकट दिखाया। इसके बाद कॉलेज के प्रिंसिपल ने साइबर अपराध पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस के अनुसार, परीक्षा के लिए आवेदन ऑनलाइन भरते समय तस्वीर अपलोड होने के वक्त यह गड़बड़ी हुई होगी।

PunjabKesari
वहीं छात्र का कहना है कि उसने ऑनलाइन आवेदन नहीं भरा था बल्कि दूसरे लोगों को उसके लिए भरने को कहा था।इस मामले में  शिक्षा विभाग ने बयान जारी कर कहा- 
उम्मीदवार को एक फोटो अपलोड करना होता है,  सिस्टम जो भी फोटो फाइल में संलग्न करता है उसे लेता है। जब उम्मीदवार से पूछा गया कि क्या उसने अपने एडमिट कार्ड पर सनी लियोन की फोटो लगाई है, तो उसने कहा कि उसके पति के दोस्त ने उसकी जानकारी अपलोड की है। अब इस मामले में पुलिस केस दर्ज हो चुका है और घटना की जांच की जा रही है.

PunjabKesari
शिक्षा विभाग ने एक बयान में कहा कि अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना होता है, जिसके लिए ‘यूजर आईडी और पासवर्ड' दिया जाता है, इससे कोई भी छेड़छाड़ नहीं कर सकता।   विभाग ने आगे कहा- इस मुद्दे को बढ़ा- चढ़ाकर दिखाया जा रहा है। 
 

Related News