02 MAYTHURSDAY2024 10:26:18 AM
Nari

बर्थडे वीक में बॉर्बी डॉल बनी Bhumi Padnekar, फैंस बोले - 'तुम लग रही हो असली....'

  • Edited By palak,
  • Updated: 17 Jul, 2023 04:50 PM
बर्थडे वीक में बॉर्बी डॉल बनी Bhumi Padnekar, फैंस बोले - 'तुम लग रही हो असली....'

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पडनेकर की खूबसूरती के भी फैंस दीवाने हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों में एक्ट्रेस का जन्मदिन आने वाला है। ऐसे में अपने बर्थडे वीक से उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बॉर्बी डॉल लग रही हैं। एक्ट्रेस की इस लुक पर फैंस भी प्यार बरसाते दिख रहे हैं। 

पिंक ड्रेस में दिखाया भूमि ने किलर लुक 

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं इस पूरे लुक में भूमि एकदम बॉर्बी की तरह दिख रही हैं। 

PunjabKesari

पिंक सीक्वेंस पेंट सूट में भूमि के ग्लैमरस लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर फैंस का पारा बढ़ा दिया है। 

PunjabKesari

कल भूमि अपना 34वां जन्मदिन मनाएंगी। ऐसे में बर्थडे की एक्साइटमेंट उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है। 

PunjabKesari

केक और आइसक्रीम के साथ उन्होंने अपना नया फोटोशूट करवाया है।  

PunjabKesari

 शर्ट का सिर्फ एक बटन लगाकर एक्ट्रेस ने हॉट अंदाज भी दिखाया है। वहीं फैंस के दिलों की धड़कनें उन्होंने अपने इस किलर लुक से तेज कर दी हैं। 

PunjabKesari

कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और ग्लॉसी लिप शेड में वह काफी सुंदर दिख रही हैं। 

PunjabKesari

गले में एक्ट्रेस ने अपने नाम का पेंडेंट पहना हुआ है जो उन्हें और भी ज्यादा स्टाइलिश लुक दे रहा है। फोटो देखने के बाद फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। 

PunjabKesari

फैंस ने बरसाया प्यार 

भूमि की इन तस्वीरों पर फैंस प्यार बरसाते दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'तुम हो इस संसार की असली बॉर्बी।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'सुंदर बॉर्बी। '

PunjabKesari

एक ने कहा कि - 'ओह, तुम बहुत ही प्यारी लग रही हो।' 

PunjabKesari

नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ आई थी नजर 

वहीं अगर बात भूमि पडनेकर के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'अफवाह' में दिखी थी। इसके अलावा भी भूमि कई और सारे नए प्रोजेक्ट्स के लिए भी काम कर रही हैं। कल भूमि अपना बर्थडे मनाने वाली हैं। उनकी यह तस्वीरें देख कर साफ पता लगाया जा सकता है कि वह अपने जन्मदिन के लिए कितनी एक्साइटेड हैं।

PunjabKesari

Related News