28 APRSUNDAY2024 1:57:11 PM
Nari

Young Girls के लुक को फ्लॉरिश करेगी श्रद्धा कपूर की ये Dresses, एक बार जरुर करें ट्राई

  • Edited By palak,
  • Updated: 27 Jun, 2023 03:35 PM
Young Girls के लुक को फ्लॉरिश करेगी श्रद्धा कपूर की ये Dresses, एक बार जरुर करें ट्राई

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की एक्टिंग तो फैंस के दिलों पर राज करती हैं लेकिन उनकी यूनिक फैशन सेंस के भी फैंस दीवानें हैं। चाहे एथनिक हो या ट्रेडिशनल एक्ट्रेस हर लुक में कहर ढाती हैं। सोशल मीडिया पर भी श्रद्धा काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। श्रद्धा के द्वारा पहने गए यूनिक आउटफिट्स ट्राई करने के लिए फैंस हमेशा उत्सुक रहते हैं। तो चलिए आज आपको श्रद्धा के कुछ बेहतरीन आउटफिट्स दिखाते हैं जिन्हें आप पार्टी या वेडिंग में ट्राई कर सकते हैं...

श्रद्धा कपूर की यह लाइटवेट एक्वा ब्लू साड़ी आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। साथ में खुले बाल, लाइट मेकअप के साथ आप वेडिंग में अपना लुक निखार सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप कुछ वेस्टर्न की तराश में हैं तो एक्ट्रेस की यह ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस आपकी खूबसूरती पर  चार-चांद लगाएगी। बालों में हल्के से कर्ल डालकर, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और हाई हिल्स के साथ आप अपना ऑवरआल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

श्रद्धा का यह क्रीम वर्क लहंगा भी वेडिंग के लिए परफेक्ट है। सिर्फ कानों में ईयररिंग्स और बालों की पोनी बनाकर आप लाइट मेकअप के साथ आप शादी में सिंपल और सॉबर लुक कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

शॉर्ट्स अगर आप पार्टी में पहनना चाहती हैं तो श्रद्धा की यह ब्लू प्रिंट फ्रॉक एकदम सही साबित हो सकती है। बालों को खुला छोड़, कानों में लॉन्ग बालियां और ओपन हेयर्स के साथ आप पार्टी की जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस की मल्टी कलर साड़ी भी आप किसी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। साथ में मैचिंग मल्टी बालियां और बालों को आगे से स्टाइल करके खुले छोड़कर लाइट मेकअप के साथ आप फंक्शन में सबसे गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

आप चाहें तो श्रद्धा की यह मैरुन धोती ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। गले में हैवी नेकलेस और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहनकर आप वेडिंग में सबसे हटके लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप सूट पहनना चाहती हैं तो यह ऑरेंज सूट भी परफेक्ट रहेगा। कानों में ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स और बालों को हल्का सा कर्ल करके आप किसी फैमिली फंक्शन में इस तरह का सूट पहन सकती हैं। 

PunjabKesari

शादी में अगर आप पूरी दुल्हन के जैसे संजना चाहती हैं तो रेड कलर का हैवी वर्क लहंगा, हैवी नेकपीस और माथे पर हैवी मांगटीका लगाकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं।  

PunjabKesari

Related News