27 APRSATURDAY2024 7:23:54 AM
Nari

शादी के बाद है पहला Valentine तो इन Outfits के साथ करें पति को इंप्रेस

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Feb, 2024 12:59 PM
शादी के बाद है पहला Valentine तो इन Outfits के साथ करें पति को इंप्रेस

वैलेंटाइन वीक शुरु हो गया है ऐसे में जहां कपल एक-दूसरे के साथ यह दिन सेलिब्रेट करते हैं। वहीं जिनकी नई-नई शादी हुई हो वो भी अपने पति के साथ इस दिन को मनाते हैं। लेकिन न्यूली मैरिड गर्ल्स इस बात को लेकर कंफ्यूज हो जाती हैं कि वेलेंटाइन डेट पर ऐसे कौन सी आउटफिट्स पहनें जो उनके पति को भी पसंद आएं। आज आपको कुछ ऐसे आउटफिट्स दिखाते हैं जो आप वेलेंटाइन डे पर पार्टनर के साथ डेट के दौरान पहन सकती हैं। 

नोरा फतेही की रेड नेट वाली साड़ी आप चाहें तो वियर कर सकती हैं। कैप स्टाइल इस साड़ी में आप भी एक्ट्रेस जैसी गॉर्जियस दिख सकती हैं। कानों में ईयररिंग्स और बालों को खुला छोड़ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।  

PunjabKesari

अगर आप कुछ स्टाइलिश पहनना चाहती हैं तो जान्हवी का यह मैरुन गाउन बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। सिंपल सॉबर गाउन डालकर आप अपने पति को इंप्रेस कर सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की यह रेड शिमरी वर्क ड्रेस भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन रहेगी। साड़ी कम शरारा इस ड्रेस के साथ मैचिंग रेड कोट आपके लुक को और भी निखार देगा। बालों में बन, रेड लिपस्टिक और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक में चार-चांद लगा सकती हैं।

PunjabKesari

आलिया भट्ट की यह रेड-पिंक साड़ी आप चाहें तो ट्राई कर सकती हैं। डबल शेड साड़ी के साथ आप अपनी लुक में एक नया ट्विस्ट एड कर सकती हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और माथे पर बिंदी आपके सिंपल सॉबर लुक को चार-चांद लगा देगी।   

PunjabKesari

सोनम कपूर का यह फ्लोरल रेड फ्रॉक सूट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। अगर आप ट्रैडिशनल पहनने की सोच रही हैं तो कुछ इस तरह का वियर कर सकती हैं। बालों में बन, हैवी ज्वेलरी के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ऑल रेड लुक के लिए आप कृति जैसे लुक ट्राई कर सकती हैं। मैचिंग बैग और शूज, गले नेकपीस और बालों में बन आपके लुक पर एक्स्ट्रा ग्लैमर एड ऑन कर देगा। 

PunjabKesari

शमिता शेट्टी की यह मैरुन कलर की ड्रेस आप ट्राई कर सकती हैं। मैरुन लिपस्टिक, ओपन हेयर्स और छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहनकर आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News