01 DECTUESDAY2020 9:30:27 PM
Nari

खूबसूरत हीरोइनों की खूबसूरत बेटियां हुई जवान

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 12 Feb, 2020 04:32 PM
खूबसूरत हीरोइनों की खूबसूरत बेटियां हुई जवान

मायानगरी में 90 दशक के ऐसी बहुत सी हीरोइनें हैं जिनकी खूबसूरती व एक्टिंग के आज भी बहुत दीवाने हैं भले ही इन हसीनाओं ने बड़े पर्दे पर काम करना बंद कर दिया लेकिन अब इन हसीनाओं की खूबसूरत बेटियां इंडस्ट्री में कहर ढाहने के लिए तैयार हैं। चलिए दिखाते हैं 90 दशक की हसीनाओं की बेटियों की झलक

करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर

PunjabKesari

करिश्मा कपूर के दीवाने तो आज भी बहुत हैं लेकिन उनकी बेटी समायरा भी स्टाइल में अपनी मां से कुछ कम नहीं है।

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी

PunjabKesari

'मैंने प्यार किया' से रातों-रात स्टार बनी भाग्यश्री ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी। भाग्यश्री आज दो बच्चों की मां है। उनकी 24 साल की बेटी अवंतिका दसानी हैं जो उन्हीं की तरह बेहद खूबसूरत है। 

काजोल की बेटी नयासा देवगन

PunjabKesari

काजोल ने एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। काजोल की अब तो बेटी न्यासा भी 17 साल की हो गई है।

रवीना टंडन की बेटी राशा

PunjabKesari

रवीना टंडन की बेटी के बारे में कम लोग जानते हैं लेकिन वो भी अब जवान हो गई हैं।  राशा अपनी मां की तरह ही बहुत खुबसूरत है।

जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता

PunjabKesari

अभिनेत्री जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता 19 साल की हो गई है। जाह्नवी के बारे में लोग कम ही जानते हैं क्योंकि वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं। अब वह फिल्मों में आएगी या नहीं यह तो वह और मम्मी जूही ही जानें।

महिमा चौधरी की बेटी अर्याना चौधरी

PunjabKesari

'परदेस' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली महिमा ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन ज्यादा कामयाबी नहीं मिली। महिमा की एक प्यारी सी 13 साल की बेटी है जिसका नाम अर्याना चौधरी है। वह हुबहु अपनी मां की तरह दिखाई देती है।

यह थी खूबसूरत हीरोइनों की खूबसूरत बेटियां, आप बड़े पर्दे पर किस दीवा की बेटी के आने का इंतजार कर रहे हैं हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।
 

Related News