16 MAYTHURSDAY2024 11:24:10 AM
Nari

आखिरी वक्त में बेटे को मिलने के लिए तरस रहे थे बप्पी दा, कल होगा सिंगर का अंतिम संस्कार!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 16 Feb, 2022 01:18 PM
आखिरी वक्त में बेटे को मिलने के लिए तरस रहे थे बप्पी दा, कल होगा सिंगर का अंतिम संस्कार!

फेमस म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहरी बीती रात दुनिया को अलविदा कह गए। बप्पी दा के निधन से पूरा देश गम में डूबा हुआ है। लंबे समय से बीमार बप्पी लहरी ने 15 फरवरी की रात अंतिम सांस ली। बप्पा दा के जाने का गम सभी को हैं लेकिन उनके बेटे बप्पा लहरी का दर्द शायद ही कोई समझ पाए जो अपने पापा के आखिरी पलों में भी उनके साथ नहीं थे। रिपोर्ट्स की माने तो अपने पिता के आख‍िरी पलों में बप्पा लाह‍िड़ी सात समंदर पार लॉस एंजेल‍िस में थे। पिता के जाने के गम से बप्पा लहरी को गहरा सदमा लगा है और वो आज रात को वापिस इंडिया लौट रहे हैं। 

रिपोर्ट्स की माने तो बप्पा लहरी के इंडिया आने के बाद कल उनके पिता का अंतिम संस्कार होगा। बप्पी दा का अंत‍िम संस्कार पवन हंस श्मशान घाट में किया जाएगा। बता दें कि पिछले साल इंडियन आइडल शो के बप्पी दा स्पेशल एपिसोड में सिंगर के परिवार का एक वीडियो दिखाया गया था। इसी वीडियो में बप्पी दा के बेटे बप्पा लाह‍िड़ी ने बताया था कि उनके पिता एक बेहतरीन पिता हैं और उनके सबसे अच्छे दोस्त भी। उन्होंने कहा था कि वे अपने पिता को बहुत मिस करते हैं.

इस वीड‍ियो में बप्पा ने बताया था कि उन्हें लॉस एंजेल‍िस में एक साल से ज्यादा समय हो गया है और हालातों से मजबूर वे अपने पिता से मिल नहीं पाए हैं। इसी बीच दिवंगत संगीतकार के परिवार ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है। आधिकारिक बयान में कहा गया, 'यह हमारे लिए बेहद दुखद क्षण है। हमारे प्यारे बप्पी दा बीती आधी रात को स्वर्गलोक के लिए प्रस्थान कर गए हैं। कल अमेरिका से उनके बेटे के लौटने के बाद बप्पा का अंतिम संस्कार किया जाएगा। हम उनकी आत्मा के लिए प्यार और आशीर्वाद मांग रहे हैं। हम आपको अपडेट बताते रहेंगे। - श्रीमती लहरी , श्री गोबिंद बंसल, बप्पा लहरी , रेमा लहरी ।' 

बता दें कि बप्पी लहरी को एक महीने पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था और सोमवार को छुट्टी दे दी गई थी।  लेकिन मंगलवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई और उनके परिवार ने एक डॉक्टर को उनके घर बुलाया। उन्हें फिर अस्पताल लाया गया। उन्हें कई स्वास्थ्य समस्याएं थीं, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। 

वही पिछले साल बप्पी लहरी कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए थे जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। म्यूजिक इंडस्ट्री में बप्पी लहरी को डिस्को किंग भी कहा जाता था और उनका असली नाम अलोकेश लाहिड़ी था। बप्पी लहरी की मौत के बाद जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल के डॉक्टर ने अपने ऑफिशियल बयान जारी किया है, जिसके मुताबिक बप्पी दा OSA- ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एप्निया और बार-बार सीने में संक्रमण से पीड़ित थे।

वही बप्पी लहरी के निधन की खबर सुन हर किसी का दिल टूट गया। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें याद कर इमोशनल हो रहे हैं। बप्पी दा के घर भी स्टार्स पहुंच रहे हैं। उनके करीबी दोस्त व रिश्तेदार उनके आखिरी पलों के बारे में बात कर रहे हैं। 

Related News