29 APRMONDAY2024 11:57:35 AM
Nari

ऐश्वर्या की लाडली की हेल्थ को लेकर चली Fake News, बच्चन फैमिली ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

  • Edited By palak,
  • Updated: 20 Apr, 2023 10:24 AM
ऐश्वर्या की लाडली की हेल्थ को लेकर चली Fake News, बच्चन फैमिली ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

बच्चन फैमिली एक बार दोबारा से लाइमलाइट में बनी हुई है। सुत्रों की मानें तो पिछले कुछ दिन पहले आराध्या बच्चन की लाइफ और हैल्थ को लेकर एक खबर वायरल हुई थी बाद में पता चला कि यह खबर फेक है। मात्र 11 साल की ऐश्वर्या की लाडली की यह खबर उनके पेरेंट्स को पसंद नहीं आई जिसके बाद ऐश्वर्या और अभिषेक ने उस यूट्यूब टैब्लॉइड के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया है जिसने यह झूठी खबर फैलाई थी। 

20 अप्रैल को होगी याचिका पर सुनवाई 

माना जा रहा है कि आराध्या के बारे में फेक न्यूज फैलाने को लेकर पेरेंट्स ऐश्वर्या और अभिषेक ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अपनी रिपोर्ट में उन्होंने जिस भी मीडिया ऑर्गेनाइजेशन ने यह झूठी अफवाह फैलाई है उसके खिलाफ झूठी याचिका दायर की है। वहीं दिल्ली हाईकोर्ट में जस्टिस हरिशंकर की एकल जज पीठ 20 अप्रैल को यानी की आज आराध्या बच्चन की याचिका पर सुनवाई करेगी। वहीं अभी तक इस मामले पर बच्चन परिवार की ओर से कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है और न ही किसी ने इस बात पर अपना रिएक्शन दिया है। 

PunjabKesari

आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं आराध्या 

ऐश्वर्या की लाडली आराध्या आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ दिनों पहले वह अपनी मां के साथ नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का हिस्सा बनने पहुंची थी। इस इवेंट में आराध्या का देसी अंदाज देखने को मिला था। पायजामी कुर्ता और लाइट मेकअप के साथ आराध्या ने अपने बालों को खुला रखा था। आराध्या केवल 11 साल की हैं परंतु मैच्यॉरिटी के मामले में वह काफी अच्छी लगती हैं। वहीं ऐश्वर्या भी अपनी लाडली का बहुत ही खास ध्यान रखती हैं। दोनों कई बार साथ में स्पॉट हो चुकी हैं। ऐश्वर्या हर समय अपनी बेटी का हाथ पकडे़ हुए ही नजर आती हैं। 

PunjabKesari

इस स्कूल में पढ़ती हैं आराध्या 

आराध्या बच्चन मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की 6वीं कक्षा में पढ़ती हैं। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या आए दिन फैंस के साथ अपनी लाडली की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस कई बार आराध्या को उसके हेयरस्टाइल के लिए भी ट्रोल कर चुके हैं। 

PunjabKesari


 

Related News