29 APRMONDAY2024 4:16:26 AM
Nari

Munnawar के Fans से परेशान हुई Ayesha , गालियों वाला ScreenShot पोस्ट कर कहा- 'मेरी Mental Health..'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 02 Feb, 2024 03:29 PM
Munnawar के Fans से परेशान हुई  Ayesha , गालियों वाला ScreenShot पोस्ट कर कहा- 'मेरी Mental Health..'

बिग बॉस 17 के विनर तो मुनव्वर फारुकी बन गए लेकिन उनका आयशा खान वाला मुद्दा खत्म ही नहीं हो रहा। आयशा उनकी एक्स गर्लफ्रैंड हैं और जब वह बिग बॉस में आई थी तो उन्होंने मुनव्वर को लेकर कई बातें कही थी। वैसे आयशा फिनाले तक नहीं पहुंच पाई थी और उन्होंने कभी मुनव्वर को सपोर्ट भी नहीं किया था।

मुनव्वर के फैंस कर रहे हैं आयशा को ट्रोल 

शो में आते ही आयशा ने मुनव्वर की टू-टाइमिंग और वुमनाइजर होने को लेकर कई राज खोले थे। शो के अंदर तो दोनों का मुद्दा उठता ही रहता था लेकिन शो खत्म होने के बाद भी उनका मुद्दा खत्म नहीं हो रहा। आयशा ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें एक यूजर ने उन्हें बेहूदगी भरी बातें कही हैं।  
कुछ गालियों के साथ उन्हें वह मैसेज भेजा गया, जिसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए आयशा ने लिखा, 'एक समाज के रूप में हम किस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं? क्या इन सब चीजों से मेरे मानसिक स्वास्थ्य पर असर नहीं पड़ता?' बता दें कि जब से मुनव्वर जीते हैं तभी से आयशा खान लगातार ट्रोल हो रही हैं। लोग उन्हें बार -बार ताना मार रहे हैं। इन सबसे परेशान होकर आयशा ने एक यूजर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। आयशा को सिर्फ यहीं नहीं बल्कि कई यूजर्स उन्हें गंदे-गंदे मैसेज कर रहे हैं।

PunjabKesari

शो में आयशा ने लगाए थे मुनव्वर पर धोखा देना का इल्जाम

जब आयशा ने एंट्री ली तो मुनव्वर की पूरी गेम और जिंदगी ही पलट गई थी। उन्होंने मुनव्वर पर धोखे का आरोप लगाया था और उनके साथ रहते हुए एक और लड़की को शादी का रिश्ता भेजा था। इसके अलावा आयशा ने ये भी कहा था कि मुनव्वर म्यूजिक वीडियो बनाते हैं और एक वीडियो के लिए उन्होंने आयशा को कास्ट किया था और वह उस वीडियो के लिए पैसे न लूं, इसीलिए वो उनके साथ लिंक हुए थे। जब आयशा ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी तो उनके मन कई सवाल थे, जिनके जवाब वह मुनव्वर फारुकी से चाहती थी। आयशा से घर में आते ही मुनव्वर से कई तीखे सवाल भी किए थे। उन पर चीटिंग का आरोप भी लगाया था। हालांकि शो के दौरान मुनव्वर ने नेशनल टेलीविजन पर माफी भी मांगी थी।

PunjabKesari

मोटी रकम और कार का इनाम जीत चुके हैं मुनव्वर

आयशा तो फिनाले से पहले ही एविक्ट हो गई थी। ट्रॉफी जीतने के बाद बाहर आ कर मुनव्वर ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह आयशा से किसी भी तरह से काॅन्टेक्ट नहीं रखना चाहते लेकिन मुनव्वर की जीत  पर अब आयशा को ट्रोल करना सही है? लोग क्यों आयशा को बार बार गालियों से भरे मैसेज देकर ट्रोल करने में लगे हैं। इस बारे में आपकी क्या राय है? बता दें कि  मुनव्वर को बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी के साथ 50 लाख की प्राइज मनी और एक कार मिली है। उनकी जीत पर  एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं, जनता का वोट है कोई भी जीते मैं खुश हूं। वहीं उन्होंने कहा कि अभिषेक के लिए उन्हें दुख हुआ और वह चाहती थी कि अभिषेक जीते।"

PunjabKesari

वहीं मुनव्वर की जीत पर तहलका प्रैंक उर्फ सनी आर्या ने कहा, "मुनव्वर को पहले से पता था कि बाहर उसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। उसका बाहर मैटर तगड़ा था। सबसे बड़ी बात मुनव्वर के बिग बॉस में जाने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग इंस्टाग्राम पर दो गुना बढ़ गई। आज तक किसी के इतने फॉलोअर्स नहीं बढ़े. मुनव्वर को बड़े लेवल पर शुभकामनाएं हैं।"और ईशा ने कहा, "जीत गया मुनव्वर फैंस की बदौलत। अच्छा है बढ़िया है और बहुत मुबारकबाद। लेकिन उन्होंने साथ में यह भी कह दिया कि अभिषेक और मुनव्वर की जर्नी को कंपेयर किया जाए तो अभिषेक ज्यादा डिजर्विंग थे।

PunjabKesari

Related News