08 MAYWEDNESDAY2024 9:56:45 PM
Nari

Athiya Shetty को नहीं पसंद मेकअप, चेहरे पर लगती हैं बस ये सस्ता सा तेल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Nov, 2023 11:22 AM
Athiya Shetty को नहीं पसंद मेकअप, चेहरे पर लगती हैं बस ये सस्ता सा तेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी भले ही फिल्मी परदे से दूर हैं पर अपनी खूबसूरती के चलते चर्चा में हैं। उनके इंस्टाग्राम पर उनकी बिना मेकअप वाली तस्वीरें भरी हुई हैं, जिन्हें देखकर आप इन्हें नेचुरल ब्यूटी कहेंगे। अगर आप भी एक्ट्रेस जैसी ग्लोइंग और हेल्दी स्किन चाहते हैं तो एक्ट्रेस की ये सिंपल ब्यूटी टिप्स फॉलो कर सकती हैं...

फेस पर लगती हैं बहुत सी सब्जियां

खुद को हाइड्रेट रखने और बेदाग त्वचा के लिए एक्ट्रेस ढेर सारा पानी तो पीती ही हैं, इसके अलावा ढेर सारी सब्जियां भी मैश करके चेहरे पर लगाती हैं। अथिया कहती हैं कि वो बचपन से ही अपनी त्वचा का ऐसा नेचुरल इंग्रेडिएंट्स लगाती आ रही हैं और ये सच में बहुत फायदेमंद होता है। 

PunjabKesari

सुबह उठकर करती हैं ये तीन काम

एक्ट्रेस सुबह उठकर खूब सारा पानी पीती हैं और इसके बाद चेहरे को क्लीन करती हैं। फिर स्किन पर अच्छे से सन ब्लॉक अप्लाई करती हैं। एक्ट्रेस मानती हैं कि स्किन ब्लॉक से स्किन टेक्स्चर काफी अच्छा होता है।

PunjabKesari

ड्राई स्किन को करती हैं हाइड्रेट

एक्ट्रेस कहती हैं कि उनकी स्किन कॉफी ड्राई है, इसलिए वो समय- समय पर इसे हाइड्रेट करती रहती हैं। रात को सोने से पहले वो अपने चेहरे पर नारियल तेल अप्लाई करती हैं। नारियल तेल उनके ब्यूटी रूटीन का मुख्य इंग्रेडिएंट है, जो उनके बालों को भी हेल्दी रखता है। रात में चेहरे पर नारियल तेल लगाने के अलावा वो ढेर सारा पानी भी पीती हैं। यह उनके लिए बहुत जरूरी है।

डाइट का भी रखती हैं खास ख्याल

अथिया मानती हैं कि खूबसूरत दिखने के लिए खुद को हाइड्रेट रखने के साथ-साथ बैलेंस्ड डाइट फॉलो करनी चाहिए। अगर कभी आपको शुगर या फिर कुछ अच्छा खाना खाने का मन है तो खाया जा सकता है, लेकिन सीमित मात्रा में। कोशिश करें कि हेल्दी खाने को ज्यादा महत्व दिया जाए। सुंदरता को बनाए रखने के लिए यह बातें बेहद जरूरी हैं।

PunjabKesari

Related News