29 APRMONDAY2024 12:47:37 PM
Nari

अपनी लेडी लव मलाइका के बर्थडे पर रोमांटिक हुए Arjun Kapoor, पोस्ट शेयर कर बोले - 'तुम जैसी हो...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 23 Oct, 2022 03:31 PM
अपनी लेडी लव मलाइका के बर्थडे पर रोमांटिक हुए Arjun Kapoor, पोस्ट शेयर कर बोले - 'तुम जैसी हो...'

बॉलीवुड एक्टर्स अपने प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। आए दिन किसी खास मौके के जरिए अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवा ही देते हैं। ऐसा ही कुछ एक्टर अर्जुन कपूर ने किया है। आज बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं। लेडी लव के खास दिन पर अर्जुन कपूर ने उनके लिए स्पेशल पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया है। मलाइका और अर्जुन का प्यारा सा बॉन्ड और सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है। 

खास अंदाज में किया बर्थडे विश 

अपनी लेडी लव के खास दिन पर अर्जुन ने मलाइका के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया है। इस तस्वीर में अर्जुन मलाइका को बहुत ही प्यार से देखते हुए नजर आ रहे हैं। मिरर में मलाइका खुद को देख रही हैं और अर्जुन अपने लेडी लव को काफी प्यार से देखते नजर आ रहे हैं। दोनों की प्यारी सी तस्वीर फैंस को काफी पसंद भी आ रही है। फैंस ने तस्वीर पर काफी अच्छे कमेंट्स भी किए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

'हैप्पी बर्थडे बेबी' 

इस तस्वीर के साथ अर्जुन ने बहुत ही रोमांटिक सा मैसेज भी कैप्शन के रुप में लिखा है। अर्जुन ने कैप्शन में अपने प्यार का इजहार किया है। एक्टर ने अपनी लेडी लेव को बर्थडे विश करते हुए लिखा कि - 'द यिन टू माई यंग, हैप्पी बर्थडे बेबी। तुम जैसी हो वैसे ही रहो। खुश रहो, हमेशा मेरी रहो।' 

PunjabKesari

फैंस ने लुटाया प्यार 

दोनों की प्यारी सी तस्वीर पर फैंस भी काफी प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि - 'मेरा फेवरेट कपल,  आप दोनों को प्यार' 

PunjabKesari

अन्य फैंस ने लिखा - 'सबसे प्यारी चीज देखी आज के पूरे दिन में '।

PunjabKesari

एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'आपकी प्रेम कहानी आने वाली पीढ़ियों के लिए मिसाल बनेगी।' 

PunjabKesari

अक्सर लुटाते हैं एक-दूसरे पर प्यार 

मलाइका और अर्जुन अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। इसलिए दोनों की गिनती बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल्स में होती हैं।

PunjabKesari

Related News