29 MARFRIDAY2024 2:20:48 AM
Nari

राशन के चक्कर में आपस में भिड़े कंटेस्टेंट, Archana Gautam की जिद ने फिर से बिगाड़ा टास्क

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Feb, 2023 06:07 PM
राशन के चक्कर में आपस में भिड़े कंटेस्टेंट, Archana Gautam की जिद ने फिर से बिगाड़ा टास्क

बिग बॉस का फिनाले वीक शुरु हो चुका है और अब जल्दी ही इस सीजन का विनर मिल जाएगा। सुंबुल तौकारी के एविक्ट होने के बाद शो में टॉप छह कंटेस्टेंट बचे हुए हैं और अब एक इस हफ्ते और एलिमिनेशन होगा। ऐसे में इस हफ्ते के अंत तक शो के पांच फाइनलिस्ट मिल जाएंगे। लेकिन उससे पहले ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। इस हफ्ते आखिरी राशन टास्क में घरवालों के बीच बावल होगा। एक ओर शालीन और शिव की बहस होगी, तो अर्चना गौतम पर भी घरवालों का गुस्सा फूटेगा।

योगदान के आधार पर देनी होगी रैंक

दरअसल, मेकर्स का ओर से शो का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सभी घरवालों को एक-दूसरे को घर में दिए योगदान के हिसाब से रैंक देनी है। इसी रैंकिंग के आधार पर बिग-बॉस तय करेंगे की घरवालों को कितना राशन मिलेगा। अर्चना निमृत को छह रैंक देती हैं और फिर शालीन भी कहते हैं कि शो में उनका योगदान कम रहा है और वह भी इससे सहमत हैं। इस पर निमृत कहती हैं कि कम से कम उन्हें फेक नहीं बोला गया है।

 अर्चना को निमृत ने बताया बैल बुद्धि

इसके बाद जब शिव ठाकरे अर्चना गौतम को चार नंबर पर रखते हैं तो वह भड़क जाती हैं। अर्चना कहती हैं कि वह खुद को एक नंबर पर रखना चाहती हैं। जब अर्चना अपने आपको एक नंबर पर रखने की रट लगा लेते हैं, तो निमृत गुस्से में उन्हें बेल बुद्धि कह देती है। इसके बाद राशन का हवाला देते हुए प्रियंका अर्चना को समझाने की कोशिश करती हैं और कहती हैं कि, 'तेरी प्रॉब्लम के चक्कर में हम सब भूखे मरे क्या'?  इस पर अर्चना कहती हैं कि 'मैं अपने आप को गिराकर ये नहीं करुंगी'।

PunjabKesari

शालीन और शिव में हुई बहस

इतना ही नहीं शालीन और शिव का भी झगड़ा हो जाता है। दरअसल, शिव शालीन को छह नंबर पर रखते, तो वह इससे सहमत नहीं होते। ऐसे में शिव कहते हैं कि वो अकेले यहां तक आए हैं, लेकिन शालीन ने गुट का सहारा लिया है। यह सुनते ही शालीन का पारा बढ़ जाता है और वह कहते हैं कि टॉप 6 में होना वह डिजर्व करते हैं। उन्हें किसी की दया की जरूरत नहीं है। अब आज के एपिसोड में क्या होगा ये देखने लायक है।  

PunjabKesari

Related News