13 MAYMONDAY2024 1:07:51 PM
Nari

Bigg Boss के घर में हुआ बड़ा धमाका, देर रात एंटरटेनमेंट क्वीन अर्चना को किया शो से बाहर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Nov, 2022 04:37 PM
Bigg Boss के घर में हुआ बड़ा धमाका,  देर रात एंटरटेनमेंट क्वीन अर्चना को किया शो से बाहर

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियालिटी शो बिग बॉस जितना फेमस है उतना ही यह विवादों में रहता है । वैसे तो इस रियलिटी शो में प्‍यार से लेकर तकरार तक सब कुछ देखने को मिलता है, लेकिन बिग बॉस  एविक्शन का तड़का लगाना कभी नहीं भूलते हैं। इस बार ताे बिग बॉस 16 की एंटरटेनमेंट क्वीन को ही घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। हालांकि फैंस को मेकर्स का ये फैसला बिल्कुल पसंद नहीं आया। 

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं साउथ की सनी लियोनी और बिकिनी गर्ल के नाम से फेमस अर्चना गौतम की शो के पहले दिन से ही एंटरटेन कर रही हैं, लेकिन अब वह इस शो में दिखाई नहीं देंगी। खबरों की मानें तो फिजिकल वॉयलेंस के चलते मेकर्स ने ये फैसला लिया। बताया जा रहा है कि  एक्ट्रेस और शिव ठाकरे के साथ किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई। इस दौरान अर्चना ने अपना आपा खोते हुए शिव पर हमला कर दिया। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो हाथापाई में शिव ठाकरे घायल हो गए थे। ऐसे में बिग बॉस तुरंत एक्शन लेते हुए रात के तीन बजे अर्चना गौतम को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया। मामला इतना बढ़ गया कि वूट पर बिग बॉस की लाइव स्ट्रीमिंग भी बंद कर दी गई। इन दोनों की लड़ाई का कारण अब्दु रोजिक को भी माना जा रहा है।

PunjabKesari
दरअसल अब्दु रोजिक के  कैप्टन बनते ही अर्चना उसके पीछे पड़ गई थी। उनका कहना है कि  अब्दु रोजिक ने अपनी जिम्मेदारी अच्छे से नहीं निभाई है। हालांकि  शिव ठाकरे से लेकर निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टेन  अब्दु के स्पोर्ट में खड़े रहते हैं। शिव और अर्चना का पहले भी इस कारण झगड़ा हुआ था।  बिकिनी गर्ल की बात करें तो वह फनी बातें और डायलॉग्स से लोगों का खूब एंटरटेन कर रही थी, उनका यूं चले जाना फैंस को काफी निराश कर रहा है। 
 

Related News