21 MAYTUESDAY2024 11:21:40 PM
Nari

अंकिता के डर से विक्की जैन को मैसेज करने में झिझक रही है मन्नारा

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 07 Feb, 2024 06:07 PM
अंकिता के डर से विक्की जैन को मैसेज करने में झिझक रही है मन्नारा

बिग बॉस 17 तो खत्म हो गया है लेकिन इसके कंटेस्टेंट अभी भी लाइमलाइट में हैं। सब अपने-अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं। कोई इंटरव्यू दे रहा है तो कोई फ्रैंड्स के साथ पार्टी कर रहा है। सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटौर रही हैं अंकिता लोखड़े जो टॉप 4 पर रहीं। वैसे अंकिता तो खुद को विनर के रूप में देख रही थी लेकिन उनके चेहरे का रंग तब उड़ गया जब वह मन्नारा से पहले ही घर से बाहर हो गई। अंकिता को कितना बुरा लगा था ये तो उनकी फिनाले की वायरल वीडियो से ही पता चलता है। अंकिता ने मीडिया को इग्नोर किया और सीधे गाड़ी में बैठ गई। उसके बाद तो उन्होंने मीडिया से किसी तरह की बात करने से भी इनकार कर दिया। इस पर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया था।

मीडिया को इग्नोर करने पर मांगी माफी

लेकिन अब अंकिता ने इस पर सफाई दी और कहा कि वह शो नहीं जीत पाने पर उदास नहीं बल्कि बीमार महसूस कर रही थी और आराम करना चाहती थी। इसके लिए उन्होंने ने मीडिया से माफी भी मांगी।दरसअल, अंकिता ने हाल ही में 'फिल्मीज्ञान' को इंटरव्यू दिया है। उन्होंने कहा कि बाहर आकर उन्होंने कई सारे एपिसोड देखे हैं। इंटरव्यू में उन्होंने इसी पर बात की और चीजों को क्लियर करने की कोशिश की है।

मन्नारा की एनर्जी पर बोली अंकिता

शो में तीसरे नंबर पर रहने के बाद मन्नारा की एनर्जी के बारे में अंकिता से पूछा गया तो उन्होंने कहा  ''मन्नारा को हक है एनर्जेटिक होने का, क्योंकि उन्होंने सच में अंकिता को हराया है।''
इसी जवाब के चलते वह फिर यूजर्स के निशाने पर आ गई। एक यूजर ने उन्हें जैलस कहा तो दूसरे ने लिखा, ''बोलने दे बेचारी को तकलीफ हुई है।''

एक यूजर ने उन्होंने रश्मि देसाई का सेम वर्जन कह दिया है। उन्होंने लिखा- बीबी13 रश्मि देसाई और बीबी17 अंकिता लोखड़े सेम
 PunjabKesari
एक और यूजर ने कहा- अंकिता खुद को बॉलीवुड की मोस्ट लीडिंग हीरोइन समझती है। 1 सीरियल करके इतना एटीट्यूड काहे का भाई सारी लाइमलाइट सुशांत सिंह राजपूत की वजह से हैं।
PunjabKesari
एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ''घमंड हमेशा इंसान को डुबोता है।'' एक यूजर ने लिखा, ''अंकिता लोखंडे कहां की क्वीन हैं खुद कुछ कर ले। पहले'',
PunjabKesari
एक यूजर ने उन्हें घमंडी कहते लिखा- इतना घमंड किस बात का मैडम, घमंड तो रावण का भी टूटा था ये तो फिर भी छोटे से गोले पे छोटी सी जगह रहती है।
PunjabKesari
एक यूजर ने कहा- अपने नाम का इतना घमंड  किया क्या है अभी तक पवित्रा रिश्ता के बिना सिर्फ सुशांत की वजह से ही था नाम...
PunjabKesari
वहीं अन्य ने कहा, "मन्नारा अंकिता से काफी बैटर है, अंकिता तो टॉप 5 भी डिसर्व नहीं करती थी।" 
PunjabKesari
बता दें कि घर में अंकिता और मन्नारा के बीच भी काफी लड़ाइयां होती थी। फिनाले वीक से पहले ही अंकिता और मन्नारा के बीच लगातार झगड़े हो रहे थे। दरअसल अंकिता को विक्की जैन और मन्नारा की दोस्ती पसंद नहीं थी। शो के दौरान अंकिता ने एक बार मन्नारा पर इल्जाम भी लगाया था क्योंकि अंकिता का मानना था कि वह उनकी मैरिड लाइफ में प्रॉब्लम पैदा कर रही है।

विक्की को मैसेज करने में झिझक रही है मन्नारा

PunjabKesari

अब जब मन्नारा घर से बाहर आई हैं तो उन्होंने विक्की संग अपने रिलेशन पर बात की और कहा कि वो विक्की जैन को मैसेज करने में थोड़ा डर रही है क्योंकि शो के दौरान अंकिता ने उन्हें डांटा था। इसी बात से उन्हें काफी शर्मिंदगी महसूस हुई थी और इसी लिए वह विक्की को मैसेज करने से थोड़ा झिझक रही है कि उन्हें विक्की को मैसेज भेजना चाहिए या नहीं।

मन्नारा ने बोला, 'मैं उसे मैसेज नहीं करूंगी, क्योंकि विक्की भी जानता है कि मैं झिझक रही हूं क्योंकि अंकिता जी के आरोप से मुझे बहुत खराब लगा था, जिसके बाद विक्की ने मुझे मनाने की, मुझसे बात करने की कोशिश की लेकिन मैंने बात नहीं की। शायद विक्की जानते होंगे कि पर्सनल लाइफ में चीजें कैसी हैं। अगर विक्की मुझसे संपर्क में रहना चाहते हैं और वो मुझे मैसेज करेंगे तो मुझे खुशी होगी।

रही बात विक्की के साथ उनकी दोस्ती की तो उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हमारी दोस्ती काफी सिंपल थी लेकिन अगर इससे किसी को कोई भी प्रॉब्लम है और इसके बारे में वो मुझे बता भी नहीं रहा तो मैं इस बारे में कैसे जानूंगी कि उन्हें कोई समस्या है। मैं बहुत उलझन में थी, मैं और विक्की काफी बातूनी है और हम दोनों जब बात करते थे तो सिर्फ बात ही करते थे।'

मन्नारा से दोस्ती के सवाल पर ये क्या बोल गईं अंकिता

मन्नारा ने कहा था कि वह अंकिता की इज्जत करती है। उन्हें उम्मीद है कि वे दोनों बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोस्त बन जाएंगी लेकिन मन्नारा के दोस्ती वाले सवाल पर अंकिता ने इंटरव्यू में कहा, मैं यहां हूं। जो कोई भी मेरा दोस्त बनना चाहता है उसका हार्दिक स्वागत है, लेकिन मैं किसी से बात करने नहीं जाऊंगी। मेरा हो गया।

अंकिता को है इस बात का पछतावा

PunjabKesari

अंकिता ने आगे कहा,  बाहर आने के बाद मैंने बिग बॉस के एपिसोड देखे। मैंने देखा कि शुरुआती दिनों में मन्नारा के साथ मेरी खूब जमी लेकिन धीरे-धीरे उसने अपना ट्रैक बदल दिया और उन्हें कुछ चीजें फील होने लगीं। मुझे उससे कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन, आखिरी के कुछ दिनों में मेरे और विक्की के बीच कुछ चल रहा था और उनकी दोस्ती मुझे परेशान कर रही थी। मन्नारा और मेरे बीच दिक्कतें थीं लेकिन उसके दोस्तों के चले जाने के बाद जब वह विक्की के पास आई तो मुझे लगा कि इस समय क्यों। फिर चीजें बढ़ती चली गईं और मेरे दिमाग में घूमने लगीं लेकिन जब मैंने एपिसोड्स देखे तो मुझे लगा कि ऐसा कुछ नहीं था। मुझे अब कहीं न कहीं इसका पछतावा है।

अब देखना यह कि दोनों के रिश्ते सुधरते है या नहीं। इस पर आपको क्या लगता है कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरुर दें। 

Related News