27 APRSATURDAY2024 7:40:11 AM
Nari

उनके धैर्य, हास्य का जश्न मनाने के लिए शुक्रिया.... बेटे अंगद और बहू नेहा ने बिशन सिंह बेदी की याद में लिखा पोस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Oct, 2023 02:36 PM
उनके धैर्य, हास्य का जश्न मनाने के लिए शुक्रिया.... बेटे अंगद और बहू नेहा ने बिशन सिंह बेदी की याद में लिखा पोस्ट

भारत के पूर्व कप्तान एवं बाएं हाथ के देश के महान स्पिनर बिशन सिंह बेदी की मौत की खबर के बाद पूरा देश सदमे में है। ऐसे में पिता को खाेने के बाद एक्टर अंगद बेदी पूरी तरह से टूट गए हैं। उन्हाेंने अपने पिता की याद में एक बेहद भावुक नोट लिखा है। एक्टर का कहना है कि उनके पिता ने एक समृद्ध, निडर और पूर्ण जीवन जीया जिसने कई लोगों को प्रेरित किया। 

PunjabKesari
अंगद बेदी ने पिता बिशन सिंह बेदी की एक तस्वीर शेयर कर लिखा- क्या यह पूरी तरह से पिताजी के कैरेक्टर में नहीं है कि वे हमें बेहतरीन स्पिन गेंद से आउट कर दें, जिसे हमने कभी आते हुए भी नहीं देखा था। जबकि हम सदमे में हैं और दुःख से उबर चुके हैं, हमें यह जानकर सांत्वना मिलती है कि उन्होंने एक समृद्ध, निडर और पूर्ण जीवन जीया जिसने कई लोगों को प्रेरित किया। उन्होंने आगे लिखा है- उनके धैर्य, हास्य और बड़े दिल का जश्न मनाने के लिए सभी को शुक्रिया। 

PunjabKesari
अंगद बेदी ने अपने पिता को याद करते हुए लिखा- यह देखकर खुशी होती है कि डैड ने अपने जीवन से कितनी पीढ़ियों को प्रेरित किया। उनके जीवन का हर दिन अपने परिवार और आस्था के प्रति समर्पण और अपने वाहेगुरु की सेवा में व्यतीत होता था। हम आपकी आदर्श बात 'रक्षा करना और आत्मसात करना' के अनुसार जीने की कोशिश करेंगे। आप हमारा मार्गदर्शन करते रहें। प्यार और विश्वास में, अंजू बेदी, अंगद बेदी, नेहा धूपिया बेदी, नेहा बेदी गौतम मल्होत्रा, मेहर धूपिया बेदी गुरिक धूपिया बेदी, सुहावी बेदी मल्होत्रा।'

PunjabKesari
इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान, संजय दत्त और सुनील शेट्टी ने  महान क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी को श्रद्धांजलि दी तथा दुनिया को ‘‘खेल और जीवन'' के बारे में सिखाने के लिए उन्हें याद किया।  बेदी का जन्म 1946 में अमृतसर में हुआ था। उन्होंने भारत के लिए 67 टेस्ट मैच खेले और 266 विकेट लिए। उन्होंने पारी में 14 बार पांच विकेट और मैच में एक बार 10 विकेट चटकाने की उपलब्धि हासिल की थी। 

Related News