25 APRTHURSDAY2024 3:46:00 AM
Nari

इस बार फिकी रही बच्चन परिवार की होली, पुराने दिनों का जश्न याद कर दुखी हुए अमिताभ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Mar, 2023 06:22 PM
इस बार फिकी रही बच्चन परिवार की होली, पुराने दिनों का जश्न याद कर दुखी हुए अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने पुराने दिनों की होली को याद किया जब बड़े ही धूम-धाम से होली का त्योहार मनाया जाता था। इसके साथ ही उन्हें इस बात का भी गम है कि वह इस बार होली के पर्व में शामिल नहीं हो सके। 

PunjabKesari
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा-, ‘‘घर के माहौल में सुस्ती और सभी तरह की शारीरिक गतिविधियों से रोकथाम है। होली के त्योहार में भाग लेने में असमर्थता है और होली का उल्लास जो इतने जोश और इतने अच्छे ढंग से मनाया जाता था, वो खो गया है। ऐसा सालों से है। खुला घर, सभी का उत्साहपूर्ण स्वागत। संगीत और नृत्य और भाईचारे से सराबोर सैकड़ों पर लोग। सुबह से शुरू होकर अगली सुबह तक न खत्म होने वाला त्योहार।

PunjabKesari
बिग बी ने आगे लिखा- हो सकता है वो वक्त फिर कभी न आएं, फिर भी मुझे उम्मीद है कि वो आएंगे। लेकिन मुश्किल लग रहा है, कम से कम अभी के लिए तो नहीं। पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, ऐसे चिंतन के समय में बाबू जी के शब्द याद आते हैं। उनकी कविता जीवन के पहिए के नीचे याद आती है। 

PunjabKesari
पिछले दिनों 80 वर्षीय बच्चन हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के' के लिए एक एक्शन दृश्य फिल्माते समय घायल हो गएग थे। उस वक्त उन्होंने बताया था कि- ‘‘ रिब कार्टिलेज टूट गया और दाहिनी पसली का मांस फट गया है।' उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर कहा था, “मुझे लेकर आपकी फिक्र और दुआओं के लिए हमेशा प्यार और आभार... आपकी दुआएं ही इलाज हैं... मैं आराम कर रहा हूं और आपकी दुआओं के बलबूते मेरी हालत में सुधार हो रहा है

PunjabKesari
मालूम हो कि बच्चन परिवार और उनकी होली का जश्न पूरे देश में मशहूर है। उनकी होली पार्टी में मेहमाननवाजी का पूरा ख्याल रखा जाता था। पार्टी में  पूरा माहौल खुशनुमा होता था डांस, मस्ती और भांग के रंग में सब डूबे होते थे। बच्चन की होली पार्टियों में फिल्मी सितारों के अलावा उनके पॉलिटिशियन फ्रेंड्स भी शिरकत करते थे, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया। 
 

Related News