29 APRMONDAY2024 1:00:25 PM
Nari

'लालबागचा राजा' के आगे नतमस्तक हुआ अंबानी परिवार,  नीता अंबानी ने बहुओं के साथ लिया आशीर्वाद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Sep, 2023 12:16 PM
'लालबागचा राजा' के आगे नतमस्तक हुआ अंबानी परिवार,  नीता अंबानी ने बहुओं के साथ लिया आशीर्वाद

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार की भगवान में बेहद आस्था है। जहां भी  धर्म-कर्म की बात आती है यह परिवार सबसे आगे रहता है। हाल ही में धूम- धाम से गणेश उत्सव मनाने के बाद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपनी बहुओं के साथ  लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


दरअसल भगवान गणेश की प्रतिमा को विसर्जित करने के एक दिन बाद पूरा अंबानी परिवार  मुंबई के मशहूर लालबागचा राजा से आशीर्वाद लेने पहुंचा। मुकेश अंबानी के साथ उनकी पत्नी नीता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी, छोटा बेटे अनंत अंबानी और उनकी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट भी नजर आई। 

PunjabKesari
अंबानी परिवार ने बप्पा के दर्शन करने के बाद खूब सारी फोटोज भी क्लिक करवाई। पूरे परिवार के साथ मिलकर लालबाग के राजा की आरती भी की। इस दौरान इनके लुक की बात करें तो नीता अंबानी हर बार की तरह इस बार भी लाइमलाइट में बनी रही। वह पिंक कलर के सलवार-सूट के साथ स्टेटमेंट नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, कड़े और डेवी मेकअप में नजर आई। 

PunjabKesari
नीता और मुकेश के साथ उनके बेटे आकाश और अनंत व उनकी प्यारी बहुएं श्लोका और राधिका भी थीं। इस दौरान श्लोका जहां ग्रीन कलर के रेशमी कुर्ते में नजर आई तो वहीं अंबानी परिवार की होने वाली बहू  राधिका एथनिक आउटफिट में बेहद प्यारी लगी। वहीं नीता की लाडली बेटी ईशा ग्रीन प्रिंटेड सूट में काफी सुंदर लग रही थी। 

PunjabKesari
 मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन अंबानी भी अपने परिवार के साथ बप्पा से आशीर्वाद लेने पहुंची थीं।  इसके अलावा, श्लोका के माता-पिता भी अंबानी परिवार के साथ पंडाल में मौजूद थे। एक दिन पहले अंबानी परिवार ने बाद बप्पा को  फूलों के रथ पर  धूमधाम के साथ विदा किया था। 
 

Related News