27 APRSATURDAY2024 8:03:51 AM
Nari

ट्रेडिशनल लुक में चाहिए मॉडर्न वाइब, तो सेलेब्स की तरह फिश कट पर करें भरोसा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Mar, 2024 02:54 PM
ट्रेडिशनल लुक में चाहिए मॉडर्न वाइब, तो सेलेब्स की तरह फिश कट पर करें भरोसा

इस साल कई ऐसे यूनिक स्टाइल देखने को मिल रहे हैं जिन्हें बेहद ज्यादा पसंद और फॉलो भी किया जा रहा है। लेटेस्ट फैशन ट्रेंड को जानने के लिए हम अक्सर सेलिब्रिटीज के  कपड़े, मेकअप और हेयर स्टाइल को फॉलो करते हैं। सेलेब्स की बात करें तो इन दिनों फिश कट आउटफिट्स के प्रति उनका काफी प्यार देखने को मिल रहा है। यह साड़ी से लेकर लहंगे तक में स्टाइल किया जा चुका है। फिश कट आपके ट्रेडिशनल लुक में मॉडर्न वाइब लेकर आता है, तभी तो यह सभी की पसंद बना हुआ है। तो चलिए सेलिब्रिटीज के लेटेस्ट लुक से जानते हैं इसे स्टाइल करने का तरीका

PunjabKesari
ऑफ शोल्डर गाउन

अगर आप किसी पार्टी के लिए बोल्ड लुक की तलाश में हैं तो दीपिका पादुकोण के इस गाउन को ट्राई कर सकती हैं। दीपिका का ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर-फिश कट गाउन पाकर आप भी स्टाइलिश लगेंगी। फिश कट गाउन पहनकर बॉडी का शेप अच्छा आता है, आप चाहें तो इस तरह ओपेरा ग्लव्स अटैक कर अपने लुक को रॉयल बनाने का काम कर सकती हैं। एक्ट्रेस ने डायमंड नेकलेस और पर्ल ब्रेसलेट-रिंग्स के साथ इस लुक को काफी डिसेंट रखा था। इसके साथ ईयररिंग्स कैरी करना या ना करना पूरा आप पर निर्भर है।

PunjabKesari
मरमेड-कट आउटफिट

जान्हवी कपूर इस ट्रेंड को कुछ ज्यादा ही फॉलो कर रही हैं। जान्हवी का यह मरमेड-कट आउटफिट खूब पसंद किया गया था। इस फिश-कट लहंगे के साथ उन्होंने लो-कट नेकलाइन वाला प्लेन ग्रीन ब्लाउज पहना हैं।  फुल स्लीव्स वाली इस लहंगे की चोली का पैटर्न क्रॉप डिजाइन में था, जिसे बस्टियर लुक देते हुए बैक से फुल ऑन कवर किया था। लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग डायमंड स्टडिड चोकर और ईयररिंग्स वियर किए हुए थे।किसी पार्टी की शान बनने के लिए ये लुक काफी है।

PunjabKesari
गोल्डन ग्रीन फिश कट ड्रेस

ऐश्वर्या राय भी फिश कट ड्रेस पहनकर वाहवाही लूट चुकी है। गोल्डन ग्रीन फिश कट गाउन में उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिला था।  ऐश्वर्या के इस वन शोल्डर फिश कट गाउन से ज्यादा उनके मेकअप ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक उनपर काफी फब रहा था। आप अपने हिसाब से इस तरह के गाउन को तैयार करवा सकती हैं।

PunjabKesari
फिशकट ब्राइडल लहंगा

टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने अपने शादी में लाल फिशकट लहंगा पहनकर लोगों का दिल जीत लिया था।लहंगे के रंग के साथ-साथ इसका स्टाइल भी काफी हटकर था। अगर आप भी अपने खास दिन के लिए लहंगे की तलाश में है तो इस लाल रंग के फिशकट लहंगे को चुना सकती हैं। ग्लॉसी मेकअप और मैसी बन के साथ ब्राइडल लुक सभी का ध्यान खींचने में कामयाब रहेगा।

PunjabKesari
व्हाइट फिश कट लहंगा

इन दिनों घेरदार लहंगों की जगह अलग-अलग कट्स वाले लहंगे ज्यादा देखने को मिल रहे हैं।  सारा अली खान भी ऑफ व्हाइट फिश कट लहंगा पहन चुकी है, इसकी खासियत थी पर्ल वर्क जो उनके लुका को शानदार बनाने का काम कर रहा था।इस लहंगे को मॉडर्न टच दिया गया है। यह लहंगा आपके  इंडो-वेस्टर्न लुक की तलाश खत्म कर देगा। लहंगे के साथ दुपट्टे की जगह केप या फिर ब्‍लेजर भी कैरी किया जा सकता है।

PunjabKesari

 फिश कट साड़ी

इंडियन लुक के लिए आप जैकलीन की तरह इस तरह की खूबसूरत फिश कट साड़ी कैरी कर सकती हैं। सिल्वर और गोल्डन कलर की पत्तियों से सजी इस साड़ी में को आसानी से रीक्रिएट किया जा सकता है। साड़ी के साथ हसीना ने  में फुल स्लीव्स और बंद गले का ब्लाउज पहनकर पूरा लुक ही बदल डाला।

Related News