27 APRSATURDAY2024 2:55:56 PM
Nari

अनंत अंबानी की सगाई में आलिया का दिखा स्टनिंग लुक, शरारा सूट में फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Dec, 2022 05:13 PM
अनंत अंबानी की सगाई में आलिया का दिखा स्टनिंग लुक, शरारा सूट में फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट  बेटी के जन्म के बाद एक बार फिर से खुद को परफेक्ट फिगर में लाने की कोशिशों में जुटी हुई है। मां बनने के डेढ़ महीने बाद आलिया अपनी दिनचर्या पर वापस लौट चुकी है और आए दिन उनकी तस्वीरें सामने आती ही रहती है। हाल ही में वह पति रणबीर कपूर के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की रोका सेरेमनी में शामिल हुई थी।

PunjabKesari
मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई की रस्म के बाद  मुंबई में अंबानी पर‍िवार के न‍िवास एंटाल‍िया में  शानदार पार्टी की थी, जिसमें आलिया और रणबीर भी शामिल हुए। ग्रीन कलर के ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरती लग रही थी,  इस दौरान उनके चेहरे का ग्लो देखने लायक था।

PunjabKesari
आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने लुक की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें वह रितिका मीरचंदानी के खास कलेक्शन कर ब्लू कुर्ता पहने नजर आ रही है। साथ में उन्होंने स्नोफ्लेक इमोजी भी बनाई हुई है। इस तस्वीर की जहां लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं एक यूजर ने कुछ ऐसा नोटिस किया जिस पर किसी का ध्यान नहीं गया।

PunjabKesari
एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ में लिखा- अगर शादी और प्रेग्नेंसी ने कभी किसी लड़की को सेक्सी बनाया है तो वो सिर्फ तुम हो आलिया। लोगों का कहना है कि वह दिन - प्रतिदिन खूबसूरत होती जा रही हैं। 

PunjabKesari
इन तस्वीरों में वह अपनी इंगेजमेंट रिंग भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसके साथ डायमंड स्टडेड इयररिंग्स भी लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। पूरे लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट क्लच, खुले बाल, न्यूड मेकअप और हाई हील्स से खुद को कम्पलीट किया था। 
 

Related News