24 APRWEDNESDAY2024 5:38:09 AM
Nari

फोटोग्राफर को देख आलिया भट्ट ने दिखाया रूड Attitude, यूजर्स बोले- 'वाहियात, घमंडी लड़की'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 17 Aug, 2021 03:51 PM
फोटोग्राफर को देख आलिया भट्ट ने दिखाया रूड Attitude, यूजर्स बोले- 'वाहियात, घमंडी लड़की'

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने ब्वाॅयफ्रेंड रणबीर कपूर संग शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं है। दरअसल हाल ही में खबर सामने आई थी कि आलिया-रणबीर अगले साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिससे पहले वह मुंबई में अपना एक आशियाना भी तैयार करवा रहे हैं। 

वहीं इन खबरों के बीच आलिया भट्ट अपने रूड बिहेवियर के चलते इंटरनेट पर ट्रोल हो गईं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनका ‘रूड’ व्यवहार दिखाई दे रहा है। जिसकी वजह से नेटिजन्स ने उन्हें घमंडी लड़की बताया। 

PunjabKesari

गुड मॉर्निंग मैम के जवाब में आलिया ने दिया ये रिएक्शन
वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट  सुबह-सुबह अंशुका की योग क्लास से बाहर आती हैं और अपनी कार की तरफ जा रही हैं।  वह बाहर निकलते ही गेट के पास अपने एक दोस्त से गले मिलती हैं और फिर कार की तरफ चलती हैं। इस दौरान एक शख्स को उन्हें ‘गुड मॉर्निंग मैम, गुड मॉर्निंग मैम’ कहा  लेकिन आलिया भाटिया उस शख्स के गुड मॉर्निंग का रिप्लाई किए बिना ही वहां से निकल जाती है। आलिया ने इस दौरान मुंह पर काला मास्क पहना हुआ था, जबकि उनकी आंखें पैपराजी के साथ उनके व्यवहार को बता रही थीं।

बहुत ही वाहियात और घमंडी लड़की है आलिया
आलिया का यह व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आया और उन्हें घमंडी लड़की बताआ। एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर लिखा कि गुड मॉर्निंग सुनने के बाद जो शक्ल आलिया भट्ट ने बनाई है, वो लाखों शब्द बयां करते है! बहुत ही वाहियात व्यवहार।

PunjabKesari

मीडिया के लोगों के लिए बहुत अपमानजनक है
एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुझे सच में समझ नहीं आया जब इन लोगों की फिल्म आती है, तो प्रमोशन के लिए प्रेस को बुलाते हैं और अटेंशन देते हैं, अपने फायदे के लिए, और सामान्य दिनों में मैं कितने बुरा व्यवहार करते हैं यार। मीडिया के लोगों के लिए बहुत अपमानजनक है। सच में उनके लिए बुरा महसूस कर रहा हूं।

प्रियंका, कैटरीना, श्रद्धा जैसे सितारें देते हैं फोटोग्राफरों को सम्मान
एक अन्य यूजर ने कुछ एक्ट्रेसेस की तारिफ में लिखा कि आप लोग उन एक्टर्स की तस्वीरें क्यों क्लिक करते हैं जहां वे मीडिया के प्रयासों की सराहना नहीं करते हैं? मैंने प्रियंका, कैटरीना, श्रद्धा जैसे सितारों को देखा है जो हमेशा फोटोग्राफरों को सम्मान देते हैं।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Related News