26 FEBMONDAY2024 8:36:59 AM
Nari

'सा रे गा मा पा' के विनर बने Albert Kabo Lepcha, कभी शेफ के तौर पर करते थे काम

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 Nov, 2023 12:52 PM
'सा रे गा मा पा' के विनर बने Albert Kabo Lepcha, कभी शेफ के तौर पर करते थे काम

फेमस सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' को अपना विनर मिल चुका है। कल 26 नवंबर को सिंगिंग रियलिटी शो का ग्रैंड फिनाले था जिसमें दमदार performance देकर पश्चिम बंगाल के एल्बर्ट काबो लेपचा ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली। इस दौरान बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और उनकी पत्नी भी मौजद थीं, जिन्होंने विनर का नाम घोषित  करते हुए एल्बर्ट को ट्रॉफी थमाई। 

PunjabKesari

ऑडियंस ही नहीं शो के जज भी थे एल्बर्ट की सिंगिंग के फैन

एल्बर्ट कितने talented है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि पूरे सीजन में जज हिमेश रेशमिया, अनु मलिक और नीति मोहन भी इनकी सिंगिंग के कायल हो गए थे। वहीं एल्बर्ट ने भी अपने फैंस के साथ ट्रॉफी थामे हुए फोटो शेयर की। निष्ठा शर्मा और रणिता बनर्जी, इस सीजन के फर्स्ट और सेकंड रनर अप रहे। वहीं एल्बर्ट ने अपनी जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा- "मेरे लिए ये सपना सच होने जैसा है। ईमानदारी से कहूं, तो ये एक बहुत ही टफ प्रतियोगिता थी, क्योंकि इस सीजन में सब कंटेस्टेंट बहुत टैलेंटेड थे। मैं सच में आभारी हूं कि मुझे उनके साथ स्टेज शेयर करने का मौका मिला। मैंने इस पूरे सफर में बहुत कुछ सीखा है, जिसके लिए मैं अपने मेंटर को धन्यवाद देना चाहूंगा। उन्होंने बतौर सिंगर मेरे पोटेंशियल को एक स्केल अप किया है। मुझे अपनी खुद की सिंगल रिलीज करने का भी मौका मिला। मुझे लोगों का भरपूर प्यार मिला। मेरी इस जर्नी को खूबसूरत बनाने के लिए मैं सबका शुक्रिया अदा करता हूं"।

PunjabKesari

कौन है सा रे गा मा पा के विनर एल्बर्ट काबो लेपचा

कॉलिम्पोंग से ताल्लुक रखने वाले 27 साल के  एल्बर्ट अपनी पत्नी के साथ कोलकाता में रहते हैं। इस रियलिटी में हिस्सा लेने से पहले वो कोलकाता में लाइव शोज करते हैं। एल्बर्ट खुद का बैंड भी चलाते हैं, जिसका नाम काबो एंड कंपनी है, जहां वो कभी- कभी अपने बैंड मेंबर्स के साथ परफॉर्म करते हैं। वैसे एल्बर्ट बचपन से ही सिंगिंग के शौकीन थे। स्कूल के समय से ही उन्होंने गाना शुरु कर दिया था। वहीं शादी के बाद जिम्मेदारी बढ़ने पर शेफ के तौर पर भी काम किया, लेकिन दादा जी के डेथ के बाद वो अपने होम टाउन वापस आ गए और बौतर सिंगर गाने गाए। वहीं उन्होंने टूरिस्ट गाइड के तौर पर भी काम किया है। खैर अब उन्होंने अपने हुनर के बल पर सिंगिंग शो जीत लिया, अब उम्मीद करते है कि जल्दी ही वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी आवाज की जादू से छा जाएंगे।

Related News