27 APRSATURDAY2024 7:05:57 PM
Nari

मां की अंतिम क्रिया के लिए पत्नी के साथ श्मशान घाट पहुंचे अक्षय कुमार, चेहरे पर दिखा दर्द

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 08 Sep, 2021 01:57 PM
मां की अंतिम क्रिया के लिए पत्नी के साथ श्मशान घाट पहुंचे अक्षय कुमार, चेहरे पर दिखा दर्द

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का आज मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया है। आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली. इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद अपने ट्विटर हैंडल के जरिए फैंस को दी। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अक्षय कुमार की मां मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती थीं, उन्हें वहां आईसीयू में एडमिट किया गया था। 

PunjabKesari

वहीं उनके निधन के बाद अंतिम दर्शन करने और इस दुख की घड़ी में एक्टर का सांत्वना देने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स अरुणा भाटिया के अंतिम संस्कार में पहुंच रहे हैं। 

मां की अंतिम क्रिया के लिए पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ शमशान घाट पहुंचे अक्षय 
अक्षय कुमार भी अपनी मां की अंतिम क्रिया के लिए पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ शमशान घाट पहुंचे। इस दौरान उनके चेहरे पर दुख साफ देखा गया, वायरल हुई फोटो में अक्षय बेहद दुखी और उदास दिखे।

PunjabKesari

 अरुणा भाटिया पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं, आज उनका अंतिम संस्कार मुंबई के जुहू में पवनहंस श्मशान घाट पर किया जाएगा।

PunjabKesari
    
बता दें कि फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तोरानी भी अक्षय की मां को श्रद्धांजलि देने, पवनहंस श्मशान घाट पर पहुंचे., इसके साथ ही  अक्षय कुमार के खास दोस्त साजिद खान भी एक्टर की मां को आखिरी विदाई देने पहुंचे।

PunjabKesari

मां के अंतिम संस्कार में अक्षय के कई दोस्त सिधे शमशान घाट पहुंचे जिनमें से रितेश देशमुख, रोहित शेट्टी और भूषण कुमार शामिल है। आपको बता दें कि कोरोना गाइडलाइन्स का ध्यान रखते हुए अंतिम संस्कार को पूरा किया जाएगा। वहीं सेलेब्स अक्षय कुमार के घर पहुंचने की बजाय सीधे श्मशान घाट पर पहुंचकर और अंतिम संस्कार में शामिल हो रहे हैं। 

PunjabKesari

लंदन में अपनी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे थे

जानकारी के लिए बता दे कि  अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कुछ हफ्तों से लंदन में अपनी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार अपनी मां के साथ रहने के लिए वापस लौटे थेताकि उनकी सेवा कर सकें लेकिन आज उनका निधन हो गया। 


 

Related News