20 APRSATURDAY2024 9:37:03 AM
Nari

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया आईसीयू में भर्ती, लंदन से शूटिंग छोड़ मुंबई लौटे

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 06 Sep, 2021 05:51 PM
अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया आईसीयू में भर्ती, लंदन से शूटिंग छोड़ मुंबई लौटे

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार लंदन से शूटिंग छोड़ भारत वापिस आ गए हैं। दरअसल, उनकी अरुणा भाटिया को आईसीयू में भर्ती है,जिसकी जानकारी मिलते ही वो लंदन से वापस भारत लौट आए हैं।

PunjabKesari

हीरानंदानी हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती अक्षय कुमार की मां 
एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की मां को मुंबई स्थित हीरानंदानी हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। उनकी उम्र 77 साल के करीब है। वहीं आईसीयू में भर्ती होने की क्या वजह रही है, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि अरुणा की तबीयत बीते कुछ दिनों से ठीक नहीं है। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक जैसे ही अक्षय को इस बात की जानकारी मिली वो फौरन लंदन से वापस भारत लौट आए हैं, ताकि वो अपनी मां की देखबाल कर सकें। 

PunjabKesari

अक्षय ने कहा, चुनौतियों के बावजूद काम जारी रहना चाहिए
जानकारी के मुताबिक अक्षय बीमार मां की सेवा के लिए भले ही भारत वापस आ गये हैं लेकिन उन्होंने काम का ध्यान रखते हुए निर्माताओं से उन दृश्यों की शूटिंग जारी रखने के लिए कहा है जिनमें उनकी मौजूदगी की जरूरत नहीं है। क्यूंकि उनका हमेशा से मानना रहा है कि व्यक्तिगत चुनौतियों के बावजूद काम जारी रहना चाहिए।

PunjabKesari


वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के पास अगले साल तक दर्जनों फिल्में है। जिनमें से बता दें कि आठ फिल्में और एक वेब सीरीज। ये हैं बेल बॉटम, सूर्यवंशी, अतरंगी रे, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, राम सेतु, OMG-ओह माई गॉड 2 और वेब सीरीज द एंड।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

Related News