06 MAYMONDAY2024 8:56:10 AM
Nari

सलमान से शादी करना चाहती है आकांक्षा पुरी, किस कंट्रोवर्सी के बाद आई मीका सिंह की याद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Jul, 2023 10:35 AM
सलमान से शादी करना चाहती है आकांक्षा पुरी, किस कंट्रोवर्सी के बाद आई मीका सिंह की याद

बिग बॉस के घर में अजीबोगरीब हरकतें और बातें करने वालों की लिस्ट बेहद लंबी है। इतिहास गवाह है कि कई कंटेस्टेंट्स खुद को पॉपुलर करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं। अब टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी को ही देख लीजिए 'बिग बॉस ओटीटी 2' में किस से बवाल मचाने के बाद अब उन्होंने बेहद बड़ा बयान दे दिया है।

PunjabKesari
आकांक्षा भले ही शो से बाहर हो गई हैं, लेकिन उन्हें लेकर चर्चाओं का दौर अभी भी जारी है। याद हो कि वह घर के अंदर कंटेस्टेंट जैद हदीद को लिप-लॉक किस करने के बाद वह सुर्खियों में आ गई थीं। अब बाहर आने के बाद उनका कहना है कि वह सुपरस्टार सलमान खान से शादी करना चाहती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह अविनाश के साथ किस और जद हदीद के साथ हुकअप करना चाहती हैं।

PunjabKesari
आकांक्षा ने बेघर होते ही  बिग बॉस को जमकर निशाने पर लिया। उन्होंने कहा- बिग बॉस हर समय रोका टोकी करते रहते थे ये मत करो, वो मत करो, अंग्रेजी में बात मत करो, हिंदी में बोलो। अगर वो 30 सेकेंड की Kiss इतनी बड़ी परेशानी थी तो उसी समय अनाउंस करके रोका क्यों नहीं? मुझे बस ऐसे डबल स्टैंडर्ड वाले लोग नहीं पसंद।

PunjabKesari
लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान आकांक्षा से जब पूछा गया कि आपको शादी, किस और हुकअप करना हो तो इस पर वह बोली- शादी तो मैं सलमान के साथ करना चाहूंगी,  मैं जैद को तो किस कर चुकीं हूं तो मैं अविनाश को कर लूंगी और हुकअप्स के लिए जैद ठीक है उसके साथ जितने मर्जी हुकअप्स कर सकती हूं। उन्होंने मीका सिंह को लेकर भी बात की।

PunjabKesari
 फेमस सिंगर मीका सिंह ने अपने स्वयंवर रियलिटी शो 'मीका दी वोटी' में उन्हें अपनी होने वाली दुल्हन के रूप में आकांक्षा को चुना था। हालांकि, शो खत्म होने के बाद भी दोनों ने एक-दूसरे से शादी नहीं की और ना ही अपनी शादी को लेकर कोई अपडेट साझा किया। अब आकांक्षा ने बताया कि अब वह डेट नहीं कर रहे हैं, सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

Related News