26 APRFRIDAY2024 10:50:24 PM
Nari

चैट शो में उड़ा Indian Culture का मजाक तो ऐश्वर्या ने दिया मुंह तोड़ जवाब

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 29 Apr, 2020 10:03 AM
चैट शो में उड़ा Indian Culture का मजाक तो ऐश्वर्या ने दिया मुंह तोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। वह एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जिनका नाम सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है। खूबसूरती के साथ साथ वह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं ,ऑन द स्पोट जवाब देने में वो माहिर है। ऐसे में आज कल सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की एक पुरानी वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही है। ये वीडियो एक इंटरनेशनल चैट शो का है जिसमें ऐश्वर्या डेविड लेटरमैन के साथ दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो इस लिए वायरल हो रहा है क्योंकि ऐश्वर्या ने एंकर के भारतीय सभ्यता को लेकर पूछे सवाल पर ऐसा जवाब दिया था, जिसे सुनने के बाद डेविड लेटरमैन भी चुप रह गए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Perfect reply by Aishwarya Rai Bachchan!❤️❤️ Follow @glamourupdate * * #throwback #aishwaryarai #glamourupdate

A post shared by Glamour Update (@glamourupdate) on Apr 25, 2020 at 12:23am PDT

वीडियो में भारतीय सभ्यता पर सवाल उठाते हुए डेविड ऐश्वर्या से पूछते हैं कि क्या यह सच है कि एक्ट्रेस अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहती हैं? डेविड का सवाल सुनने के बाद जवाब में ऐश्वर्या ने कहा हां, यह बात सच है कि मैं अपने माता-पिता के साथ ही रहती हूं। ऐश्वर्या के जवाब के बाद डेविड फिर उन्हें कहते हैं कि, क्या भारत में बड़े होने के बाद भी माता-पिता के साथ रहना साधारण बात है? इस पर ऐश्वर्या ने डेविड को मुंह तोड़ जवाब दिया वह कहती हैं कि, भारतीयों का अपने माता-पिता के साथ रहना बहुत आम बात है क्योंकि हमें डिनर या लंच पर अपने माता-पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट नहीं लेना पड़ता। 

ऐश्वर्या के इस जवाब के बाद डेविड थोड़ी देर के लिए तो चुप ही हो जाते हैं। वहीं जब डेविड ने भारतीय भाषा को लेकर सवाल किया तो भी उन्होंने यह बताया कि उनके पास सिर्फ इंग्लिश ही नहीं, बल्कि बोलने के लिए और भी कई भाषाएं हैं। इंटरव्यू से पहले ऐश्वर्या की 'प्राइज एंड प्रेजुडिस' रिलीज होने वाली थी और इसी के दौरान वह डेविड के चैट शो में पहुंची थीं।

Related News