25 APRTHURSDAY2024 8:57:13 PM
Nari

ब्लैक फ्लोरल गाउन में 'हुस्न की परी' लगी ऐश्वर्या, सबसे खूबसूरत Actress के आगे सब हुए फेल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 May, 2022 10:09 AM
ब्लैक फ्लोरल गाउन में  'हुस्न की परी' लगी ऐश्वर्या,  सबसे खूबसूरत Actress के आगे सब हुए फेल

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी ऐश्वर्या राय को सुंदरता के मामले में कोई टक्कर नहीं दे पाया है। दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला ऐश्वर्या भले ही पर्दे से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद भी उनका चार्म कम नहीं हुआ है। तभी तो कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई दीवा की खूबसूरती के आगे  सब फीके पड़ गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

दीपिका पादुकोण के बाद रेड कार्पेट पर पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। इस खस मौके के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक रफल फ्लावर गाउन चुना। इस गाउन में जो फ्लोरल टच था उसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

PunjabKesari

फ्रंट से गाउन पर प्लंज नेकलाइन नजर आई,  सीधे हाथ पर ढेर सारे रंग-बिरंगे फूल लगे नजर आए। वहीं, गाउन की लेफ्ट साइड में एक पूरी कली में फूल लगे दिखाई दिए।

PunjabKesari

न्यूड लिपस्टिक और न्यूड मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखा। हर बार की तरह इस बार भी उनकी स्माइल ने खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए। ब्लैक रफल, फ्लोरल गाउन और न्यूड मेकअप में ऐश्वर्या हर तरफ बिजलियां गिरा रही थी।

PunjabKesari

इस लुक ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि ऐश्वर्या राय दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला है। हालांकि कुछ लोगों को उनका यह लुक खास पसंद नहीं आया। यूजर्स का कहना है कि अब ऐश्वर्या में वह खूबसूरती नहीं रही, जो पहले हुआ करती थी।

PunjabKesari

 

Related News