12 SEPTHURSDAY2024 7:20:47 PM
Nari

सांप कांड के बाद  एल्विश यादव पर चढ़ा 'गे ' बनने का भूत, लवकेश के साथ अश्लील वीडियाे हुआ वायरल !

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Aug, 2024 04:08 PM
सांप कांड के बाद  एल्विश यादव पर चढ़ा 'गे ' बनने का भूत, लवकेश के साथ अश्लील वीडियाे हुआ वायरल !

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव इन दिनों अपने ही दुश्मन बन गए हैं तभी तो वह आए दिन कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे वह लोगाें के निशाने पर आ जाते हैं। सांप के जहर पिलाने का मामला अभी थमा भी नहीं कि  एल्विश का एक बेहद ही अश्लील वीडियाे सामने आ गया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग यूट्यूबर को जमकर कोस रहे हैं।


एल्विश यादव हमेशा चर्चा में बना रहना चाहते हैं जिसके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में यूट्यूबर ने बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया के साथ अपना  बेडरूम वीडियो शेयर किया है। दोनों बिना शर्ट के हैं और एक ही बेड में लेटे दिख रहे हैं। ऐसे में लोग सवाल उठा रहे हैं कि ये कैसा भाईचारा है? 

PunjabKesari

दरअसल  एल्विश यादव इस वीडियो में कहते हैं-, “हम सोच रहे हैं कि अपनी एक गैंग बना ले, गे होना बुरी बात नहीं है। कभी-कभी लोगों को लगता है हम एंटी हैं, लेकिन हम बस ओपन अप हो रखे हैं”। इसके बाव वह  लवकेश को बिना ट्राउजर्स के कैप्चर करते हैं। कैमरा देखते ही लवकेश दौड़ लगा देते हैं और ट्राउजर्स पहनकर बाहर आते हैं। 

PunjabKesari
इस वीडियो को शेयर करते हुए एल्विश ने लिखा- ‘मैं LGBTQ का समर्थन करता हूं.’। इसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान तक पहुंच गए हैं। यूजर्स का कहना है कि ये दोनों क्या मैसेज देना चाहते हैं।  कई तो कह रहे हैं आज यकीन हो गया दोनों गे हैं। याद हो कि बिग बॉस ओटीटी 3 के दौरान यूट्यूबर अरमान मलिक ने लवकेश को एल्विश का ‘चमचा’ करार दिया, वहीं लवकेश ने इसे ‘भाईचारा’ का नाम दिया।
 

Related News