26 APRFRIDAY2024 4:47:03 AM
Nari

शादी के बाद पूरी तरह बदला मीरा का स्टाइल

  • Updated: 04 Jan, 2017 05:53 PM
शादी के बाद पूरी तरह बदला मीरा का स्टाइल

फैशन: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने कुछ महीने पहले ही बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम शाहिद और मीरा, के नाम के मिक्सचर पर 'मीशा' रखा गया। यह तो सब जानते हैं कि शाहिद की पत्नी बी टाऊन की कोई एक्ट्रैस नहीं हैं लेकिन उनका ग्लैमर लुक किसी बॉलीवुड डीवा से कम नहीं है। 

 

हाल ही में वह करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण में अपने पति शाहिद के साथ दिखीं जहां वह रॉयल ब्लू आफ शोल्डर आऊटफिट में नजर आईं। इसके अलावा भी वह शाहिद के साथ काफी जगहों पर स्टाइलिश अंदाज में दिखाई देती ही रहती हैं।
 

गौरतलब है कि उनका यह अंदाज शादी के बाद ही देखने को मिला। उनके स्टाइल में शादी के बाद काफी बदलाव देखने को मिला। इसको शाहिद कपूर का कमाल भी कहा जा सकता है क्योंकि वह खुद हर बार अलग ड्रैस और स्टाइल में नजर आते हैं!  
 
शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा के साथ इंस्टाग्राम पर लगातार फोटोज शेयर करते ही रहते है, जिनमें हर बार उनके साथ-साथ उनकी प्यारी पत्नी का ड्रैसिंग अंदाज अलग ही नजर आता है। 
 
आपको बता दें कि अपनी शादी पर उन्होंने अनामिका खन्ना का वैडिंग लहंगा पहना था।  इसी के साथ वह किसी रिसेप्शन, एयरपोर्ट में स्टाइलिश लुक में दिखाई देती ही रहती है।
 

Related News