26 APRFRIDAY2024 9:52:52 AM
Nari

शादी के बाद Karishma-Varun ने काटा खास केक, ब्रेकग्राउंड में बजा प्यारा-सा गाना

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 06 Feb, 2022 01:57 PM
शादी के बाद Karishma-Varun ने काटा खास केक, ब्रेकग्राउंड में बजा प्यारा-सा गाना

एक्ट्रेस करिश्मा ने अब अपने लव ऑफ लव वरुण बंगेरा से शादी कर ली है। एक भारतीय शादी दीन शगना दा के बैकग्राउंड में बजने के बिना अधूरी है... करिश्मा तन्ना ने अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा से शादी की, दीन शगना दा ने एक बार फिर कैमियो किया। करिश्मा और वरुण को एक खास वेडिंग केक काटते हुए देखा गया, जिसे देख हर किसी को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की याद आ गई।

PunjabKesari

करिश्मा, वरुण ने शागना दा धुनों पर काटा वेडिंग केक

करिश्मा तन्ना ने अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ मुंबई में एक सपने में शादी की। समुद्र किनारे गुलाबी और सफेद फूलों की सजावट के बीच दोनों ने सात फेरे लिए। शादी के लिए करिश्मा ने पेस्टल पिंक लहंगा, मैचिंग ज्वैलरी और माथा पट्टी पहन रखी थी। क्रीम व्हाइट शेरवानी में वरुण ने अपने लुक को कंप्लीट किया।

PunjabKesari

वहीं, दोनों ने अपनी वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए 3-टायर व्हाइट वेडिंग केक काटा, जिसके ऊपर फ्लावर लगे हुए थे। वहीं, बैकग्राउंड में प्यारा सा गाना बज रहा था। करिश्मा के सबसे अच्छे दोस्त टेरेंस लुईस द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्राम स्टोरी वीडियो में आप दे सकते हैं कि कोरियोग्राफर मंडप पर नवविवाहितों को शुभकामना देने के लिए जाते हैं। वीडियो में टेरेंस समुद्र के किनारे खूबसूरत वेन्यू के आसपास दिखाई दे रहे हैं। आप चारों ओर गुलाबी और सफेद फूलों की सजावट भी देख सकते हैं।

Related News