20 APRSATURDAY2024 11:14:43 AM
Nari

ट्रोल होने के बाद पिता चंकी पांडेय ने अनन्या को दी ऐसी नसीहत!

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 10 Jan, 2020 01:39 PM
ट्रोल होने के बाद पिता चंकी पांडेय ने अनन्या को दी ऐसी नसीहत!

एक बाप और बेटी का रिश्ता बहुत ही खास होता है। बेटी के लिए पिता उसका बहुत बड़ा सहारा होता है लेकिन हाल ही में बॉलीवुड की अभिनेत्री अनन्या पांडेय को उसके पिता चंकी पांडेय ने उनका साथ देते हुए सलाह दी है। जी हां, चंकी पांडेय ने अनन्या से हर जगह उनके नाम का इस्तेमाल करने से मना किया है। 

 

PunjabKesari

अपनी फिल्म पति, पत्नी और वो की कामयाबी के बाद अनन्या पांडे अपने बयान को लेकर काफी ट्रोल हुई थी। दरअसल जर्नलिस्ट राजीव मसंद ने राउंड टेबल शो के दौरान अनन्या से नेपोटिज्म के बारे में पूछा था। तब अनन्या ने कहा कि उनके पिता चंकी को कभी कॉफी विद करण में नही गए। उन्होंने यहां अपनी जगह बनाने में काफी संघर्ष किया है। वहीं अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा था कि हमारे सपने जहां पूरे होते है, वहीं से इनका संघर्ष शुरु होता है। जिसे लेकर अनन्या काफी ट्रोल हुई थी।

PunjabKesari

इसके बाद अपने बेटी का साथ देते हुए चंकी ने कहा कि उनकी बेटी पहली बार तब ट्रोल हुई थी जब उसने उनकी तुलना टोनी स्टार्क के साथ की थी। उसके बाद इस शो में हुई है। इसलिए उन्होंने अपनी बेटी को कहा कि वह उसके नाम का इस्तेमाल करना बंद कर दे। अब पिता चंकी ने तो अपनी बेटी अनन्या को उनके नाम का इस्तेमाल न करने की सलाह देदी है लेकिन अब देखना यह है कि क्या अनन्या अपने पिता की सलाह मानती है या नहीं।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News