04 JULMONDAY2022 8:34:44 AM
Bollywood Life

शादी के बंधन में बंधे एक्टर करण वी ग्रोवर, छा गया दूल्हा दुल्हन का रॉयल लुक

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 01 Jun, 2022 02:01 PM
शादी के बंधन में बंधे एक्टर करण वी ग्रोवर, छा गया दूल्हा दुल्हन का रॉयल लुक

पॉपुलर टीवी एक्टर करण वी ग्रोवर और उनकी गर्लफ्रेंड पॉपी जब्बल शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस नए-नवेले जोड़े की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसे फैंस बहुत पसन्द कर रहें हैं।

करण ग्रोवर की शादी

टीवी एक्टर करण वी ग्रोवर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पॉपी जब्बल से शादी की है। दस सालों से एक-दूसरे को डेट करने के बाद करण और पॉपी शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी का इंतजार फैंस को बेसब्री से था और अब उन्होंने अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तो की मौजूदगी में शादी की। दोनों की शादी हिमाचल प्रदेश में हुई है।

PunjabKesari

रॉयल लुक में नजर करण वी ग्रोवर

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह एक दम रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं। सिर पर पगड़ी और हाथ में तलवार लेकर करण काफी हैंडसम लग रहे हैं वहीं उनकी पत्नी पॉपी जब्बल भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट ने दावा किया कि शोर-शराबे से बचने के लिए दोनों ने एक इंटिमेट सेरेमनी के दौरान शादी की।

PunjabKesari

कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी मुलाकात

करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात पार्किंग में हुई थी, जहां वे अपनी कार पार्क कर रहे थे इसके बाद दोनों को एक कॉमन फ्रेंड ने मिलवाया। बाद में दोनों के बीच मुलाकातों का दौर शुरू हुआ फिर धीरे-धीरे दोनों करीब आए और एक-दूजे के साथी बन गए। अब रिलेशनशिप के 10 साल बाद दोनों एक-दूजे को अपना हमसफर बनाने जा रहें हैं। एक ओर बात बता दें कि दोनों को घूमना बेहद पसंद है। यहां तक कि दोनों की राशि भी एक ही है।

Related News