20 AUGSATURDAY2022 8:10:01 AM
Nari

'लाल सिंह चड्ढा' के बॉयकॉट को लेकर डरे आमिर खान और करीना ! बोले- ऐसा ना करो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Aug, 2022 05:55 PM
'लाल सिंह चड्ढा' के बॉयकॉट को लेकर डरे आमिर खान और करीना ! बोले- ऐसा ना करो

सुपरस्टार आमिर खान अपनी अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बहिष्कार को लेकर काफी डरे हुए नजर आ रहे हैं, तभी तो वह दर्शकों से इस फिल्म को देखने और इसका बहिष्कार नहीं करने का अनुरोध कर रहे हैं।  यह हॉलीवुड की 1994 की फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक रीमेक है।

PunjabKesari
फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बहिष्कार करने का आह्वान करते हुए माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर हजारों पोस्ट डाले गये हैं। हालांकि, इस फिल्म का समर्थन करने की अपील करते हुए भी कुछ लोगों ने पोस्ट किये हैं।  ऐसे में आमिर ने कहा- ‘‘बायकॉट बालीवुड...बायकॉट आमिर खान...बायकॉट लाल सिंह चड्ढा ‘हैशटैग’ चलाये जाने से मैं दुखी महसूस कर रहा हूं।’’

PunjabKesari

अभिनेता ने कहा- बहुत से लोग जो अपने दिल से ऐसा कह रहे हैं उनका मानना है कि मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो भारत को पसंद नहीं करता है...वे ऐसा मानते हैं, लेकिन यह बिल्कुल भी सच नहीं है।’’ ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बहिष्कार करने का आह्वान करते हुए ट्विटर पर किये गये कई पोस्ट में 2015 के एक विवाद को याद दिलाया गया है। उस वक्त खान ने कहा था कि वह भारत में असहिष्णुता  बढ़ने की कई घटनाओं के चलते सतर्क हो गये हैं और उनकी तत्कालीन पत्नी किरण राव ने सुझाव दिया था कि उन्हें संभवत: देश छोड़ देना चाहिए।

PunjabKesari

खान ने कहा कि उन्हें भारत से प्यार है। साथ ही, अपने प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे कुछ और नहीं सोचे। उन्होंने कहा- ‘‘मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं...मैं ऐसा ही हूं। यदि कोई व्यक्ति कुछ और सोचता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि यह कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए मेरी फिल्म का बहिष्कार नहीं करें, कृपया मेरी फिल्म देखिये।’’

PunjabKesari
ट्विटर पर कुछ लोगों ने फिल्म की नायिका करीना कपूर खान की भी आलोचना की। हालांकि करीना ने  इस मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए कहा- मैं आज  कल सोशल मीडिया देख रही हूं और हर जगह हमारी फिल्म को बायकॉट करने की साजिश की जा रही है. हालांकि यह सबका अपना-अपना मैटर है कि किसे फिल्म देखनी है और किसे नहीं, मैं भी सोशल मीडिया पर वही पोस्ट करती हूं जो मुझे पसंद होता है, लेकिन इस तरह से किसी फिल्म का बायकॉट कर देना अच्छी बात नहीं है, आपको फिल्म देखनी चाहिए। विश्वभर में 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। फिल्म में अभिनेत्री मोना सिंह और अभिनेता नागा चैतन्या भी हैं।
 

Related News